Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: कार ने बरपाया था कहर, पुलिस ने हादसे के बाद चालक को किया गिरफ्तार, एक की मौत लोग हुए घायल

Baghpat News In Hindi पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।कार की टक्कर से टेंपो मिस्त्री की मौत और दो लोग हुए थे घायल। बड़ौत में हादसे में कार टेंपो बाइक और ई-रिक्शा हुई थी क्षतिग्रस्त। हादसे के बाद मृतक के भाई ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसके बाद पुलिस ने चालक को अरेस्ट किया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Sun, 10 Sep 2023 02:55 PM (IST)
Hero Image
Baghpat News: पुलिस ने कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

बागपत, जागरण संवाददाता। बड़ौत में दो दिन पहले कार की टक्कर लगने से हुई टेंपो मिस्त्री की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित बिजनौर जनपद का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया।

तेज गति से आ रही कार ने मारी थी टक्कर

नगर के बिनौली रोड स्थित बस स्टैंड के सामने शुक्रवार की दोपहर सड़क किनारे टेंपो मिस्त्री देशबीर निवासी सिरासली टेंपो ठीक कर रहा था। उसी दौरान बिनौली पुलिस चौकी की ओर से तेज गति से आयी कार ने टेंपो में टक्कर मार दी, जिसके बाद टेंपो आगे खड़ी बाइक में टक्कर मारता हुआ ई-रिक्शा से टकरा गया। उधर, कार ने टक्कर मारते हुए हैंडपंप को भी उखाड़ दिया। हादसे में टेंपो चालक देशबीर की मौत हो गई थी जबकि बाइक सवार हंसराज सिंह व ई-रिक्शा चालक संदीप शर्मा घायल हो गए थे।

पुलिस ने कार को कब्जे में लिया

लोगों ने आरोपित कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। देशबीर के भाई गुलाब ने हादसे का मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने रविवार को आराोपित अंकित पुत्र जगत सिंह निवासी जमालपुर थाना धामपुर जनपद बिजनौर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसकी कार को भी कब्जे में ले लिया है।

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपित अंकित पुत्र जगत सिंह को अदालत में पेश किया, जहां से उसे जिला कारागार भेज दिया गया। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर