Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bagpat News : प्रधान के घर पर बीएसएफ जवान ने की फायरिंग, भाई को पीटा

बरवाला निवासी विपिन ने बताया कि उसका भाई संजीव बरवाला गांव में वर्तमान प्रधान है। गुरुवार देर शाम को वह दुकान से घर का कुछ सामान लेने के लिए गया था। वहीं तभी दुकान के पास बीएसएफ जवान रोहित निवासी बरवाला और प्रियम निवासी गैडबरा थाना दोघट शराब पीकर खड़े थे। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

By Vikas Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 07 Sep 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
बरवाला प्रधान को तीन महीने में जान से मारने की धमकी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवाद सूत्र, जागरण रमाला। बरवाला गांव में प्रधान के घर पर बीएसएफ के जवान ने अपने पांच-छह साथियों के साथ मिलकर तमंचे से फायरिंग कर दी। प्रधान को तीन महीने में मारने की धमकी देते हुए उनके भाई को मारपीट कर घायल कर दिया। प्रधान के भाई की तहरीर पर पुलिस ने दो नामजद और पांच अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

शराब पीकर फायरिंग करने का आरोप

बरवाला निवासी विपिन ने बताया कि उसका भाई संजीव बरवाला गांव में वर्तमान प्रधान है। गुरुवार देर शाम को वह दुकान से घर का कुछ सामान लेने के लिए गया था। तभी दुकान के पास बीएसएफ जवान रोहित निवासी बरवाला और प्रियम निवासी गैडबरा थाना दोघट शराब पीकर खड़े थे।

आरोप है कि उन्होंने उसे वहीं रोक लिया और कहने लगे कि तेरे भाई को तीन महीने के अंदर गोली मार देंगे। वह वहां से अपने घर पहुंच गया। थोड़ी देर बाद दोनों आरोपित अपने साथ चार-पांच युवकों को लेकर उनके घर पहुंच गए और उसके साथ गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे से मारपीट करने लगे।

मौके से हो गए फरार

शोर शराबा सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों को देखकर आरोपित रोहित तमंचे से तीन राउंड फायर करते हुए जान से मारने की धमकी देकर अपने साथियों के साथ फरार हो गया। इससे पहले भी आरोपित रोहित अपनी ड्यूटी पर रहते हुए फोन पर उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका है। पुलिस ने घायल का बड़ौत सीएचसी में उपचार कराया। इंस्पेक्टर महेंद्रपाल ने बताया कि विपिन की तहरीर पर रोहित, प्रियम और पांच अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : कोर्ट में पप्पू ने स्वीकारा अपना अपराध, अदालत ने सुनाई 7 साल की सजा- पुलिस ने तुरंत कर लिया गिरफ्तार