Move to Jagran APP

'आपके लिए कोरियर आया है', पार्सल के नाम पर महिला को युवक थमा गया डिब्बा- जब खोलकर देखा तो निकल गई चीख

महिला ने कय्यूम को देने के लिए डिब्बे को मकान में एक तरफ रख दिया। थोड़ी देर बाद ही डिब्बे से दुर्गंध आने लगी। उसने आस-पड़ोस के लोगों को जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि डिब्बे में मुर्गा या मवेशी का मीट है जिसका सैंपल जांच को भेजा गया है।

By Kapil Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 24 Oct 2024 09:25 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने शुरू की मामले की जांच शुरू कर दी है।
जागरण संवाददाता, बागपत। मकान मालिक के नाम पार्सल बताते हुए एक युवक ने किराएदार महिला को मांस से भरा डिब्बा थमा दिया। दुर्गंध आने पर डिब्बे में बच्चे का शव होने अफवाह फैल गई। पुलिस की मौजूदगी में डिब्बा खोला तो उसमें सड़ा हुआ मांस निकला। इसको पुलिस ने कब्जे में लेकर सैंपल जांच को भेज दिया। आरोपित युवक की तलाश चल रही है।

महिला को पकड़ा गया युवक डिब्बा

बागपत के मुहल्ला ईदगाह में हाजी कय्यूम के मकान में एक परिवार किराए पर रहता है। गुरुवार को हाजी कय्यूम अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। दोपहर को एक युवक ने मकान पर पहुंचकर कय्यूम के बारे में जानकारी की। महिला किराएदार ने बाहर जाना बताया तो युवक कय्यूम के नाम का पार्सल बताते हुए महिला को डिब्बा थमाकर चला गया।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

महिला ने कय्यूम को देने के लिए डिब्बे को मकान में एक तरफ रख दिया। थोड़ी देर बाद ही डिब्बे से दुर्गंध आने लगी। उसने आस-पड़ोस के लोगों को जानकारी दी। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया कि डिब्बे में मुर्गा या मवेशी का मीट है, जिसका सैंपल जांच को भेजा गया है। यह कृत्य करने वाले युवक का पता लगाकर कार्रवाई की जाएगी।

बहनों से छेड़छाड़ व हमला करने वाले चार व्यक्तियों पर दोष सिद्ध

बागपत : स्कूल जाते समय नाबालिग दो बहनों से छेड़छाड़ तथा विरोध पर हमला करने के मामले में अदालत ने चार व्यक्तियों पर दोष सिद्ध किया है।

सजा के प्रश्न पर शुक्रवार (आज) सुनवाई होगी। विशेष लोक अभियोजक नरेंद्र पंवार व नरेश वेदवान के मुताबिक बागपत कोतवाली क्षेत्र के व्यक्ति ने 22 मई 2016 को मुकदमा दर्ज करते हुए आरोप लगाया था कि उसकी दो पोती के साथ स्कूल जाते समय गांव के युवक अकुल व बबलू छेड़छाड़ करते हैं। 20 मई 2016 को घर पर पहुंचकर आरोपित युवक को समझाने का प्रयास किया, लेकिन मानने के बजाय उनके साथ ही कहासुनी करने लगे थे।

रात को आरोपित युवकों ने अपने स्वजन के साथ मिलकर घर में घुसकर लाठी-डंडों व धारदार हथियारों से उनके परिवार पर हमला किया। उनके तीन बेटे और धेवता घायल हुए, जिनका अस्पताल में उपचार कराया गया। आरोपितों में छह नामजद व दो अज्ञात व्यक्ति दर्शाए गए थे। वहीं पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई कर अदालत में चार्जशीट दाखिल की थी। अकुल व बबलू समेत चार आरोपितों की पत्रावली एडीजे पंचम शबिस्ता आकिल की अदालत में विचाराधीन है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।