Move to Jagran APP

UP News; जमानत पर जेल से आए भाई ने बहन को मारी गोली, बागपत कोतवाली पहुंचकर बोला दीदी की हत्या करके आया हूं...

Baghpat Crime News Update News प्रेम प्रसंग के शक में बड़ी बहन की हत्या कर कोतवाली पहुंचा युवक। रीना का तलाक हो चुका था और वो मायके में रह रही थी। आरोपित सादिक नाले में तमंचा फेंकते हुए बेखौफ अंदाज में कोतवाली पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। घटना से नगर में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ उमड़ी।

By Kapil Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 20 May 2024 01:07 PM (IST)
Hero Image
भाई ने बहन की गोली मारकर की हत्या।

जागरण संवाददाता, बागपत। प्रेम प्रसंग के शक में बड़ी बहन की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर युवक कोतवाली पहुंच गया। वह दो दिन पहले जमानत पर जेल से रिहा हुआ था। पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया और नाले में फेंके गए घटना में प्रयुक्त तमंचे की तलाश किया।

बागपत के मोहल्ला मुगलपुरा नई बस्ती निवासी हारुण की बेटी 25 वर्षीय रीना का निकाह दो साल पहले युवक आजाद निवासी लोनी (गाजियाबाद) के साथ हुआ था।

स्वजन के मुताबिक घरेलू विवाद के चलते रीना का अपने पति से एक साल पहले तलाक हो गया था। रीना अपने मायके आ गई थी। रीना के इस कृत्य से उसका छोटा भाई सादिक खफा था। उसे रीना का किसी अन्य युवक से प्रेम प्रसंग होने का भी शक था। वह नहीं चाहता था कि रीना फोन पर बात करें।

रीना अक्सर खेकड़ा थाना क्षेत्र के एक मदरसे में रहती थी। वह रविवार को मदरसे से मुगलपुरा मोहल्ले में ही रहने वाली अपनी शादीशुदा बड़ी बहन आसफा के पास पहुंची थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे अचानक सादिक वहां पर पहुंचा और तमंचे से रीना के सीने में गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Read Also: UP: एटा में बूथ कैप्चरिंग की वीडियो वायरल होने पर एक्टिव मोड़ में आया चुनाव आयोग...8 वोट डालने वाला युवक अरेस्ट, पोलिंग टीम सस्पेंड

कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की तथा रीना के शव को कब्जे में लिया। रीना के पिता हारुण ने अपने बेटे सादिक के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

Read Also: Love Story: फेसबुक से हुई दोस्ती मुहब्बत में बदली, दिल्ली के प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ी युवती

बहन की हत्या करके आया हूं...

सादिक ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस कर्मियों से कहा कि मैं अपनी बहन की हत्या करके आया हूं... यह सुनकर पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए। पुलिस में उसको तुरंत गिरफ्तार किया।

प्रेम प्रसंग के शक में युवक सादिक ने नशे की हालत में अपनी बड़ी बहन रीना की हत्या की है। सादिक को गिरफ्तार कर घटना से प्रयुक्त तमंचा बरामद किया गया है। अर्पित विजयवर्गीय, एसपी बागपत

चोरी के मुकदमे में हुआ था जेल से रिहा

कोतवाली प्रभारी राकेश कुमार शर्मा का कहना है कि करीब पांच माह पहले दर्ज हुए चोरी के मुकदमे में आरोपित सादिक शुक्रवार को जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। उसके विरुद्ध पहले भी मुकदमे दर्ज हैं।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।