Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat: दुल्हन की कार ट्रक से टकराई, ब्यूटी पार्लर से लाैटते समय हादसा, सांड़ आने पर ट्रक ने लगाए थे ब्रेक

Baghpat News ब्यूटी पार्लर से घर लौटते समय ट्रक से टकराई कार। दुल्हन समेत पांच घायल हो गए। अचानक ट्रक के सामने सांड़ आने से चालक ने लगाए थे ब्रेक। घायल दुल्हन को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Tue, 06 Jun 2023 11:15 AM (IST)
Hero Image
Baghpat News: बागपत में दुल्हन की कार दुर्घटनाग्रस्त।

जागरण संवाददाता, बागपत : ब्यूटी पार्लर से घर लौट रही दुल्हन की कार हाईवे पर ट्रक से टकरा गई। हादसे में दुल्हन समेत पांच लोग घायल हो गए। कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक के सामने अचानक सांड़ आने से चालक ने ब्रेक लगाए। इसी वजह से हादसा हुआ।

हिना मैरिज होम के निकट टकरा गयी कार

ग्राम ढिकौली निवासी अलका की सोमवार रात शादी थी। वह अपने स्वजन के साथ रात को बागपत के एक ब्यूटी पार्लर में कार से आई थी। वहां से घर लौटते समय मेरठ-बागपत-सोनीपत हाईवे पर हिना मैरिज होम के निकट उनकी कार आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। ट्रक के सामने अचानक सांड़ आ जाने से चालक ने ब्रेक लगा दिए थे। हादसे में दुल्हन अलका, उनकी बहन प्रीति, चचेरी बहन शैली, भांजी अवनी तथा कार चालक विनीत घायल हुए। चंद सेकंड बाद ही मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

दुल्हन को उपचार के बाद दी छुट्टी

लोगों ने क्षतिग्रस्त कार से घायलों को बाहर निकाल अग्रवाल मंडी टटीरी के सर्वोदय हास्पिटल में भर्ती कराया। विनीत की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रेफर किया तथा दुल्हन अलका व अन्य का उपचार कर छुट्टी दी। जिनको स्वजन घर लेकर चले गए। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तथा क्षतिग्रस्त कार को हाईवे से हटवाया। उधर कोतवाली एसएसआइ मधुर श्याम का कहना है कि इस मामले में तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर