Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रास्ता ही नहीं था... एक्सप्रेस-वे पर वाहन खड़ा कर खेल स्टेडियम पहुंचे Jayant Chaudhary; फिर नजारा देख हो गए चिंतित

केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी मार्ग नहीं होने के कारण एक्सप्रेस - वे पर वाहन से उतरकर जिला खेल स्टेडियम पहुंचे। बदहाल स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों ने उनसे ट्रैक पानी और शौचालय की मांग की। खिलाड़ियों ने बताया कि उन्हें स्टेडियम में कोई भी सुविधा नहीं मिलती। जयंत चौधरी ने खिलाड़ियों की समस्याओं को सुनकर जल्द ही सुविधाएं मुहैया कराने का आश्वासन दिया है।

By Gaurav Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:38 PM (IST)
Hero Image
खेकड़ा जिला खेल स्टेडियम में खिलाड़ियों से वार्ता करते राज्यमंत्री जयन्त चौधरी। सौ. खिलाड़ी

संवाद सहयोगी, खेकड़ा। केंद्रीय राज्य मंत्री जयन्त चौधरी मार्ग नहीं होने के कारण एक्सप्रेस-वे पर वाहन से उतरकर जिला खेल स्टेडियम पहुंचे। बदहाल स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों ने उनसे ट्रैक, पानी व शौचालय की मांग की।

गुरुवार दोपहर जयन्त चौधरी छपरौली से दिल्ली लौट रहे थे। उन्होंने जिला खेल स्टेडियम जाने के लिए जिलाध्यक्ष डा. सुभाष गुर्जर से कहा तो वे ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे। यहां बाइकों को देखकर वाहन से उतरने के बाद जयन्त ने सही रास्ते से आने के बारे में पूछा।

कार्यकर्ताओं ने बताया कि स्टेडियम में आने को कोई सही रास्ता नहीं है। खिलाड़ी भी एक्सप्रेस-वे से होकर ही स्टेडियम आते हैं। बदहाल हुए इस स्टेडियम की हालत देखकर चिंतित हो गए। उन्होंने जिलाध्यक्ष से इस संबंध में जानकारी की और फिर प्रैक्टिस करते खिलाड़ियों से वार्ता की।

खिलाड़ियों ने बताई अपनी दिक्कतें

खिलाड़ियों ने बताया कि उन्हें स्टेडियम में कोई भी सुविधा नहीं मिलती। अपने स्तर से ही साफ सफाई कर प्रैक्टिस करने आते हैं। इसके बाद खिलाड़ियों ने जयन्त चौधरी से दौड़ने के लिए ट्रैक, पेयजल व शौचालय की व्यवस्था कराने की मांग की। उन्होंने अगली बार स्टेडियम में डीएम और खेल अधिकारियों के साथ बैठक करने की बात कही। साथ ही जल्द सुविधाएं मुहैया कराने का आश्वासन दिया। रालोद नेता गजेंद्र सिंह, छात्र नेता अमित धामा व अन्य शामिल रहे।

ये भी पढ़ें - 

मेरठ में भूमि अधिग्रहण शुरू, व्यापारी बोले- पूरी दुकान जा रही... भूख हड़ताल की दे डाली चेतावनी