Move to Jagran APP

UP News : 'तूझे गोलियों से भून देंगे', भरी पंचायत में सभासद पति को दबंगों ने दी धमकी- पुलिस ने कहा- कार्रवाई की जाएगी

UP News आरोप है कि पंचायत में ही सेंसरपाल ने उनको गोलियों से भूनकर हत्या करने की धमकी दी है। उसके बाद भी धमकी मिल रही है। इससे उनका परिवार भयभीत है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि इस मामले में आरोपित सेंसरपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Kapil Kumar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Wed, 16 Oct 2024 03:31 PM (IST)
Hero Image
भरी पंचायत में धमकी मिलने के बाद परिवार भयभीत है।

जागरण संवाददाता, बागपत। प्लाट के विवाद में हुई पंचायत में सभासद निगम शर्मा के पति एवं कारोबारी विनोद शर्मा को गोलियों से भूनकर हत्या की धमकी दी गई। इससे वे दहशत में हैं। उन्होंने आरोपित व्यक्ति के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

रुपये के लेनदेन का है मामला 

बागपत के भजन विहार कालोनी निवासी कारोबारी विनोद शर्मा ने बताया कि उनकी पत्नी निगम शर्मा नगर पालिका परिषद के वार्ड-छह की सभासद तथा जिला योजना समिति की सदस्य हैं। आरोप है कि कुछ दिन पहले कालोनी की महिला शोभा को घरेलू कार्य के लिए रुपये की आवश्यकता थी।

जानकारी के लिए बता दें कि उसने पड़ोस के सेंसरपाल शर्मा से रुपये उधार मांग लिए थे। इसके एवज में सेंसरपाल ने अपनी पत्नी के नाम इकरारनामा के स्थान पर धोखे से एक प्लाट का बैनामा करा लिया। पता चलने पर इस मामले में पंचायत हुई, जिसमें कालोनी के कई लोग शामिल हुए।

आरोप है कि पंचायत में ही सेंसरपाल ने उनको गोलियों से भूनकर हत्या करने की धमकी दी है। उसके बाद भी धमकी मिल रही है। इससे उनका परिवार भयभीत है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि इस मामले में आरोपित सेंसरपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

चोरी की तीन घटनाओं का राजफाश, एक गिरफ्तार

बागपत : कोतवाली पुलिस ने आरोपित एक युवक को गिरफ्तार कर चोरी की तीन घटनाओं का राजफाश किया है। उसके पास से चोरी किया गया सामान बरामद हुआ है।

कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि आरोपित आकाश निवासी ग्राम कासमाबाद दुड़भा को मंगलवार को नगर के चमरावल रोड पर पशु पैठ मैदान के पास से गिरफ्तार किया गया। जानकारी दी कि उसने सितंबर में बागपत के कोर्ट रोड निवासी हीरा के मकान का कुंडा काटकर सोलर इन्वर्टर, पत्थर काटने की मशीन, टंकी व बिजली फिटिंग के पाइप चोरी किए थे।

इसके अलावा अगस्त में शाहिद निवासी एकता कालोनी बागपत के कमरे का ताला तोड़कर ठेले में रखे कपड़े तथा अवधेश निवासी मुहल्ला मुगलपुरा बागपत की दुकान से सामान चोरी करना स्वीकार किया। आरोपित के पास से चोरी किया गया एक इन्वर्टर, प्लास्टिक के 10 पाइप, तराजू, बाट, गैस का चूल्हा, पांच सूट व पांच साड़ी बरामद हुई हैं। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

यह भी पढ़ें : चौखट पर थी बरात...बिटिया बोली 'शादी की नहीं, अभी पढ़ने की है उम्र', महिला हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मांगी मदद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।