Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: जींस-शर्ट पहने लड़कों के साथ नशा कर रही थी लड़की, पुजारी ने टोका तो साथियों ने लगाई पिटाई

Baghpat News बड़ौत नगर के दिल्ली बस स्टैंड पर श्री नम्रदेश्वर महादेव मंदिर है। रात के नौ बजे कुछ लड़के और एक लड़की नशा कर रहे थे। लड़की पेंट टीशर्ट पहने हुई थी। मंदिर के पुजारी रोहित शर्मा ने उन्हें मना किया तो लड़की ने लड़कों के साथ मिलकर पुजारी की पिटाई कर दी। रोहित शर्मा ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Fri, 13 Sep 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
Baghpat News: खबर में सांकेतिक तस्वीर का उपयोग किया गया है।

जागरण संवाददाता, बड़ौत/बागपत। Baghpat News: नगर में दिल्ली बस स्टैंड के पास श्री नर्मदेश्वर महादेव मंदिर के पास एक युवती और कई युवक नशा कर रहे थे। विरोध करने पर आरोपितों ने मंदिर के पुजारी की लात घूंसों से मारपीट कर दी। आरोपित पुजारी को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

लड़कों की तरह कपड़े पहने थी लड़की

श्री नर्मदेश्वर महादेव मंदिर के छोटे पुजारी रोहित शर्मा ने पुलिस को बताया कि रात लगभग नौ बजे मंदिर के पास एक लड़की और कई युवके नशा कर रहे थे। लड़की लड़कों के वस्त्र पहने हुए थी। उसने मंदिर के पास नशा करने का विरोध किया तो आरोपितों ने गाली गलौज करते हुए उसके साथ जमकर मारपीट कर दी। उसने किसी तरह अपनी जान बचाई। आरोपित यह धमकी देते हुए फरार हो गए कि यदि इस घटना का किसी के सामने जिक्र किया तो वे उसे जान से मार देंगे। वह स्थानीय निवासी हैं।

ये भी पढ़ेंः UP News: बिजनौर जिले में गुपचुप तरीके से मदरसे में बनाई जा रही थी मस्जिद, मौके पर पहुंच गई पुलिस...

ये भी पढ़ेंः UP News: प्रयागराज में छात्रा से छेड़छाड़, अगवा करने की कोशिश; विरोध करने पर मुंह पर थूका

पुलिस को दी तहरीर

इंस्पेक्टर मनोज कुमार चहल ने बताया कि पुजारी रोहित शर्मा की तहरीर पर आरोपित युवती भानु वर्मा व अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

सपा नेता के तहेरे भाई के हत्यारोपित की जमानत अर्जी निरस्त

सपा नेता के तहेरे भाई यूसुफ विधूड़ी की हत्या के मामले में एक आरोपित युवक की अदालत ने जमानत अर्जी निरस्त की है। सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष मुर्सलीम उर्फ काला निवासी ग्राम नौरोजपुर गुर्जर के तहेरे भाई यूसुफ विधूड़ी प्रापर्टी डीलर थे।

28 फरवरी को की थी हत्या

यूसुफ विधूड़ी की गत 28 फरवरी की सुबह निवाड़ा-नौरोजपुर गुर्जर मार्ग पर स्थित कार्यालय में तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या की थी। पुलिस ने कांग्रेस नेता सोनू उर्फ संदीप के अलावा शूटर नीशू उर्फ निशांत, विकास निवासी बेहटा हाजीपुर (गाजियाबाद) को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया था।

जमानत अर्जी निरस्त

घटना में शामिल रहे आरोपित नीरज वाल्मीकि उर्फ जोनी के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई की थी। जेल में बंद आरोपित नीरज वाल्मीकि उर्फ जोनी ने अपने अधिवक्ता के माध्यम से अदालत में जमानत अर्जी दाखिल की थी। जिला एवं सत्र न्यायाधीश संजय कुमार मलिक की अदालत ने अर्जी को निरस्त किया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर