Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: निकाह के दस साल बाद तीन बच्चों के बाप ने बनाए दूसरी औरत से संबंध, पहली पत्नी को बोला तीन तलाक, अब मुकदमा दर्ज

Baghpat News In hindi महिला से अवैध संबंध के विरोध करने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक। पति समेत पांच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हुआ है। महिला का आरोप है कि पति के एक अन्य महिला के साथ अवैध संबंध है। गत 22 अक्टूबर को पति अपने स्वजन के साथ घर पर पहुंचा। उसके साथ गाली-गलौज कर लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaUpdated: Mon, 30 Oct 2023 11:08 AM (IST)
Hero Image
Baghpat News: महिला से अवैध संबंध के विरोध पर पति ने दिया तीन तलाक

जागरण संवाददाता, बागपत। महिला से अवैध संबंध के विरोध पर पति ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। इससे पहले बेरहमी से मारपीट की गई। पीड़िता ने आरोपित पति समेत पांच सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दस साल पहले हुआ था निकाह

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किराए के मकान में रहने वाली महिला ने बताया कि उसका निकाह दस साल पहले शहजाद के साथ हुआ था। उसके तीन बच्चे हैं। आरोप है कि निकाह के बाद से ही ससुरालीजन उसका उत्पीड़न कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः Agra News: 'एक महीने फोन पर बात, प्यार हुआ तो रहेंगे साथ'; परामर्श केंद्र में अजब-गजब मामला पहुंचने पर कैसे हुई पति-पत्नी में सुलह

महिला का कहना है कि पति मारपीट करते हैं। पति घर खर्च भी नहीं देता है। उसके साथ मारपीट की और बाद में उसको तीन तलाक दे दिया। शोर शराबा होने पर आसपास के लोग आए तो आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से अपनी सुरक्षा और आरोपितों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

ये भी पढ़ेंः Amangarh Tiger Reserve: गुलदार भाग गया और अमानगढ़ में आ गई एशिया की सबसे छोटी बिल्ली, बाघ की दहाड़ के बीच कर रही चहलकदमी, ये है खासियत

महिला के आरोप पर मुकदमा दर्ज

उधर कोतवाली इंस्पेक्टर (क्राइम) मधुर श्याम का कहना है कि इस मामले में महिला के आरोपित पति शहजाद, ससुर शहाबुद्दीन, सास समीना, देवर आबिद व ननद गुलफ्शा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।