Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: घर पर नहीं थे परिवारवाले, अकेली थी लड़की, जेवर और नगदी लेकर युवती प्रेमी संग हुई फरार

Baghpat Crime News In Hindiआभूषण व नगदी लेकर युवती प्रेमी संग फरार मुकदमा दर्ज। गुरुवार को पीड़ित ने बताया कि वह 18 फरवरी को स्वजनों के साथ भात देने के लिए गये थे। पीड़ित पिता ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने तथा बेटी को बरामद करने की मांग की। पुलिस का कहना है कि युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

By Omdutt sharma Edited By: Abhishek Saxena Updated: Thu, 22 Feb 2024 03:36 PM (IST)
Hero Image
Baghat News: आभूषण व नगदी लेकर युवती प्रेमी संग फरार मुकदमा दर्ज

संवाद सूत्र छपरौली। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़ित पिता ने गांव के ही एक युवक पर अपनी बेटी को बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। गुरुवार को पीड़ित ने बताया कि वह 18 फरवरी को स्वजनों के साथ भात देने के लिए गए थे। घर पर उसकी 21वर्षीय बेटी अकेली थी। जिसे गांव का एक युवक बेला फुसलाकर ले गया।

पीड़ित ने बताया कि सूचना मिलने पर वह घर आये तो घर मे रखे 25 हजार रुपये व सोने का मंगलसूत्र आदि गायब मिला। उसके बाद वह गांव के गणमान्य व्यक्तियों को साथ लेकर युवक के घर पहुंचा। और घटना की जानकारी दी, लेकिन युवक के पिता ने कोई तसल्ली बख्श जवाब नहीं दिया।

इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले की जांच कर युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः UP News; राहुल की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में अब शामिल होंगे सपा मुखिया अखिलेश यादव! सामने आईं ये तारीखें

घुडचढ़ी देख रहे बाप बेटे के साथ मारपीट

गुरुवार को कस्बे की पट्टी भुवाला निवासी सुभाष ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 20 फरवरी को रात करीब 9 बजे पड़ोस में घुड़चड़ी का कार्यक्रम चल रहा था। जिसे देखने के लिए वह अपने घर के बाहर खड़ा था। तभी पड़ोस के कई युवक आये जो पुरानी रंजिश को लेकर गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर उन्होंने लोहे की राड से सिर पर काई वार कर दिये। जिससे वह घायल हो गया।

बचाने के लिए मेरा पुत्र मोहित आया तो उन्होंने ने मोहित के साथ भी मारपीट कर घायल कर दिया। इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर कन्हैया व राहुल पुत्र सहेंद्र निवासी पट्टी भुवाला छपरौली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जल्द ही मामले की जांच कार्यवाही की जाएगी।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर