Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: रेल ट्रैक पार कर कॉलेज जा रहीं छात्राएं पैसेंजर की चपेट में आईं, एक की मौत; तीन ने बचाई जान

Baghpat Girl Cuts From Train Update News जनता वैदिक इंटर कॉलेज में 11वीं में पढ़ने वालीं चार छात्राएं शनिवार को रेल ट्रैक पार कर रही थीं उसी समय सुबह आठ बजे दिल्ली-से सहारनपुर जाने वाली ट्रेन आ गई। एक छात्रा ट्रेन की चपेट में आ गई उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीनों ने किसी तरह अपनी जान बचाई।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Updated: Sat, 14 Sep 2024 11:40 AM (IST)
Hero Image
Baghpat News: ट्रेन से कटकर हुई छाया की मौत।

जागरण संवाददाता, बड़ौत/बागपत। बिजरौल फाटक के पास रेल ट्रैक पर कर रहीं चार छात्राएं पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आ गईं। जिनमें से कक्षा 11 की छात्रा की मौके पर मौत हो गई जबकि तीन छात्राओं ने अपनी जान बचाई। पैसेंजर ट्रेन दिल्ली से सहारनपुर जा रही थी।

बिजरौल रोड पर रहने वाले योगेश सभासद ने बताया कि शनिवार की सुबह लगभग आठ बजे बिजरौल रेलवे फाटक बंद था। मौसम की खराबी की वजह से वहां आसपास कीचड़ फैला हुआ था। इसी दौरान मोहन नगर की चार छात्राएं रेलवे ट्रैक पार कर जनता वैदिक कॉलेज बड़ौत में पढ़ने जा रही थी।

शामली जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से एक मौत

दिल्ली से शामली जा रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में चारों छात्राएं आ गई, इनमें से कक्षा 11 की छात्रा छाया पुत्री सतेंद्र की मौत हो गई जबकि आशा व निशा पुत्री संजीव व रिया पुत्री जोगेंद्र ने अपनी किसी तरह जान बचाई। आशा, निशा व रिया भी कक्षा 11 में पढ़ती हैं। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्र हो गई।

पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को कब्जे में ले लिया। हादसास्थल से ट्रेन आगे के लिए रवाना हो गई है।

इंस्पेक्टर मनोज कुमार चहल ने बताया कि ट्रेन की चपेट में आने से एक छात्रा की मौत हुई है। इस मामले में कार्रवाई की जा रही है। 

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer In UP: अरविंद कुमार चौहान शामली के नए DM, 18 महीने 15 दिन जिले में रहे IAS रविंद्र सिंह

ये भी पढ़ेंः IAS Transfer In UP: पढ़िए कौन हैं उमेश मिश्रा जो बने मुजफ्फरनगर के नए डीएम, लखनऊ विवि से की है एलएलबी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर