Move to Jagran APP

हत्या के बदले एक और हत्या- बेटा जेल में है बंद, पिता को बदमाशों ने मार डाला; घर के सामने ही गोलियों से किया छलनी

UP Crime News - हिलवाड़ी गांव में हत्यारोपी के पिता को सरेआम गोलियों से भून दिया जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक का बेटा दीपक पिछले साल गांव के ही युवक विक्की की हत्या के आरोप में जेल में बंद है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Sun, 29 Oct 2023 07:04 PM (IST)
Hero Image
हत्या के बदले एक और हत्या- बेटा जेल में है बंद, पिता को बदमाशों ने मार डाला

जागरण संवाददाता, बड़ौत/बागपत। हिलवाड़ी गांव में हत्यारोपी के पिता को सरेआम गोलियों से भून दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। मृतक का बेटा दीपक पिछले साल गांव के ही युवक विक्की की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। 

हत्या की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाने का प्रयास किया, लेकिन परिजनों ने एसपी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए शव को नहीं उठाने दिया। 

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, हिलवाड़ी गांव में सुबह लगभग 11 बजे लगभग 55 वर्षीय कृष्णपाल पुत्र श्रीचंद बाइक पर खेत से घर लौट रहा था। गांव में वह घर के पास पहुंचा तो तीन-चार युवकों ने घात लगाकर कृष्णपाल को गोलियों से भून दिया, जिसके बाद वह बाइक समेत जमीन पर गिर गया। 

तमंचा लहराते हुए भागे बदमाश

घटना के बाद आरोपी तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर स्वजन मौके पर पहुंचे तो कृष्णपाल लहूलुहान जमीन पर पड़ा था। कृष्णपाल के सिर में गोलियां लगी है। 

परिजनों ने जताया विरोध

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उठाने का प्रयास किया, लेकिन गुस्साए परिजनों ने शव को नहीं उठाने दिया। 

इंस्पेक्टर देवेश कुमार सिंह और सीओ सवि रत्न गौतम ने घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ ने बताया कि कृष्णपाल की गोली मारकर हत्या की गई है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। 

कृष्णपाल का बेटा जेल में बंद है

पिछले साल कृष्णपाल के बेटे दीपक ने दुल्हैंडी  पर शराब के नशे पर गांव के ही विक्की की हत्या कर दी थी, जिसके बाद से ही दीपक जेल में बंद है। 

तमंचा लिए था मृतक 

जिस समय पुलिस कृष्णपाल के शव को पोस्टमार्टम के बैग में रख रही थी, तो उसके पास तमंचा बरामद किया, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें: Amroha News: अमरोहा में अनियंत्रित होकर गिरी तेज रफ्तार बाइक, मां-बेटी को ट्रक ने रौंदा, दोनों को म‍िली दर्दनाक मौत

यह भी पढ़ें: महराजगंज में महिला के दबंगई का वीडियो वायरल, दुकान में घुसकर दुकानदार से की मारपीट; पुलिस को बताई ये वजह  

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।