Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बड़ौत में रेलवे ओवरब्रिज के नीचे नालों से अतिक्रमण हटाने का विरोध, SDM ने लोगों को समझाया

शहर के बिनौली रोड पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे नालों से अतिक्रमण हटवाने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। एसडीएम ने लोगों को समझाकर शांत कराया और सरकारी कार्य में बाधा न डालने की अपील की। उन्होंने लोगों को बताया कि ओवरब्रिज व अंडरपास निर्माण के लिए आवश्यक जगह को चिन्हित किया जा चुका है। आमजन की सहूलियत के लिए ही ओवरब्रिज व अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है।

By Naveen Chikara Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 19 Sep 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
बड़ौत के बिनौली रोड पर ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में विरोध करते लोगो को समझाते एसडीएम अमरचंद वर्मा। जागरण

जागरण संवाददाता, बड़ौत। शहर के बिनौली रोड पर रेलवे ओवरब्रिज के नीचे नालों से अतिक्रमण हटवाने का स्थानीय लोगों ने विरोध किया। एसडीएम ने लोगों को समझाकर शांत कराया और सरकारी कार्य में बाधा न डालने की अपील की।

बिनौली रोड रेलवे क्रांसिग पर राज्य सेतु निगम ओवरब्रिज व अंडरपास का निर्माण करा रहा है। बुधवार को राज्य सेतु निगम के सहायक अभियंता राहुल मलिक ने पैमाइश के बाद नालों से अतिक्रमण हटवाने का प्रयास किया तो लोगों ने इसका विरोध कर दिया।

उनका कहना था कि नालों पर किसी तरह का अतिक्रमण नहीं है और यदि नाले के आसपास निर्माण कराया जाता है तो लोगों के पैदल चलने के लिए रास्ता बंद हो जाएगा। एसडीएम अमरचंद वर्मा मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को बताया कि ओवरब्रिज व अंडरपास निर्माण के लिए आवश्यक जगह को चिन्हित किया जा चुका है।

आमजन की सहूलियत के लिए ही ओवरब्रिज व अंडरपास का निर्माण कराया जा रहा है। इसीलिए इस कार्य में बाधा न डालकर सहयोग किया जाए। एसडीएम के समझाने के बाद लोग शांत हुए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर