Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भाजपा-रालोद गठबंधन पर राकेश टिकैत की दो टूक, भाकियू नेता बोले- 'किसान आंदोलन नहीं होगा...'

दोघट कस्बे में एक शादी समारोह में आए भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि जिस देश का राजा तानाशाह होगा उसके ज्योतिषी भी उसके कहने पर कार्य करेंगे। रालोद-भाजपा के गठबंधन पर कहा कि इससे किसान आंदोलन कमजोर नहीं होगा। सोमवार को दोघट कस्बे में भाकियू नेता राजेंद्र चौधरी की बेटी की शादी में शामिल होने आए राकेश टिकैत ने पत्रकारों से वार्ता की।

By Veerpal Pal Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 05 Mar 2024 08:25 AM (IST)
Hero Image
भाजपा-रालोद गठबंधन पर राकेश टिकैत की दो टूक, भाकियू नेता बोले- 'किसान आंदोलन नहीं होगा...'

संवाद सूत्र, दाहा। दोघट कस्बे में एक शादी समारोह में आए भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि जिस देश का राजा तानाशाह होगा उसके ज्योतिषी भी उसके कहने पर कार्य करेंगे। रालोद-भाजपा के गठबंधन पर कहा कि इससे किसान आंदोलन कमजोर नहीं होगा।

सोमवार को दोघट कस्बे में भाकियू नेता राजेंद्र चौधरी की बेटी की शादी में शामिल होने आए राकेश टिकैत ने पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन पर कहा कि उस आंदोलन से हमारा कोई लेना देना नहीं है।

14 मार्च को है संयुक्त किसान मौर्चा की बैठक

संयुक्त किसान मोर्चा की 14 मार्च की बैठक है जिसके बाद दिल्ली जाएंगे। देश में जगह-जगह किसान आंदोलन चल रहे हैं। भाजपा-रालोद गठबंधन को लेकर बोले कि इससे किसान आंदोलन पर कोई असर नहीं पड़ेगा। मुद्दों पर आधारित आंदोलन होते हैं, मुद्दा जहां होगा तो आंदोलन होंगे।

अब तो चुनाव का त्योहार चल रहा है, जो कुछ होगा इसके बाद में होगा। प्रदेश में 80 सीटों पर भाजपा की जीत के दावे पर कहा कि जब 80 सीट आ ही रही हैं तो चुनाव कराने की क्या जरूरत है।

शादी में भाकियू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत, गौरव टिकैत, सांसद डा. सत्यपाल सिंह, बुढ़ाना रालोद विधायक राजपाल बलियान, शामली विधायक प्रसन्न चौधरी, छपरौली विधायक डा. अजय कुमार, पूर्व विधायक डा. अजय तोमर, भाजपा विधायक योगेश धामा, डीएम जितेंद्र प्रताप सिंह, बसंत तोमर, सपा नेता मनोज चौधरी, अभयवीर यादव आदि शामिल हुए।

इसे भी पढ़ें: जयंत ने राजकुमार सांगवान को सौंपी विरासत, 90 साल से चौधरी परिवार बागपत से करता आया राजनीति

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर