Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News : भाजपा की बैठक में जमकर हुआ हंगामा, मंडल अध्यक्ष बोले- एक भाजपा नेता ने पैसे ले लिए अब लौटा नहीं रहे

मंडल अध्यक्ष संजय उपाध्याय के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई न होने जिला प्रभारी द्वारा सहयोग न करने का आरोप लगाया। एक नेता पर लाखों रुपये की धनराशि न देने झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। नेता पर 50 से अधिक लोगों के लाखों रुपये हैं। बाद में जिला प्रभारी ने सभी के साथ बारी-बारी से बात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया।

By Surendra Kumar Kashyap Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 24 Aug 2024 07:58 PM (IST)
Hero Image
बैठक में मंडल अध्यक्षों का दर्द छलक उठा।

जागरण संवाददाता, बागपत। भाजपा के सदस्यता अभियान की बैठक में हंगामा हुआ। मंडलाध्यक्षों ने जिला प्रभारी की कार्यशैली पर भी प्रश्न चिन्ह लगाया। दूसरी ओर, भाजपा के एक पदाधिकारी पर लाखों रुपये हड़पने और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए लोगों ने हंगामा किया।

चमरावल रोड पर भाजपा के जिला कार्यालय पर शनिवार को सदस्यता अभियान के संबंध में बैठक और कार्यशाला हुई। इसमें प्रदेश मंत्री व जिला प्रभारी डा. चन्द्रमोहन ने कहा कि हमारे पास नरेन्द्र मोदी व योगी आदित्यनाथ जैसे प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री हैं। उनके हाथों को मजबूत करने के लिए संगठन को मजबूत कर एक सितंबर से पार्टी के सदस्यता अभियान को सफल बनाएं।

भाजपा नेता पर लगाया रुपये न देने का आरोप

जिलाध्यक्ष वेदपाल उपाध्याय ने कहा कि हम सभी मिलकर सदस्यता अभियान के लक्ष्य को पूरा करेंगे। जैसे ही बैठक संपन्न हुई वैसे ही मंडलाध्यक्षों ने हंगामा शुरू कर दिया। मंडल अध्यक्ष संजय उपाध्याय के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई न होने, जिला प्रभारी द्वारा सहयोग न करने का आरोप लगाया। एक नेता पर लाखों रुपये की धनराशि न देने, झूठे मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया।

नेता पर 50 से अधिक लोगों के लाखों रुपये हैं। बाद में जिला प्रभारी ने सभी के साथ बारी-बारी से बात की और कार्रवाई का आश्वासन दिया। जिला महामंत्री व सदस्यता अभियान की जिला संयोजिका सरिता चौधरी, चौधरी साहब सिंह, एडवोकेट रामपाल नेहरा, पंकज मलिक, गौरव तोमर, आशीष कुमार, सूरजपाल सिंह, जसवीर सोलंकी जिला उपाध्यक्ष, अनिल चौहान, जिला मीडिया प्रभारी पवन शर्मा, राजकुमार चौहान आदि मौजूद रहे।

100 सदस्य पर बनाए जाएंगे सक्रिय सदस्य

सदस्यता अभियान के सहसंयोजक कुलदीप भारद्वाज ने बताया कि एक पदाधिकारी को एक शक्ति केंद्र की जिम्मेदारी दी जाएगी। ज्यादा से ज्यादा लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाएं। एक कार्यकर्ता द्वारा 100 सदस्य बनाए जाने पर उस कार्यकर्ता को पार्टी का सक्रिय सदस्य बनाया जाएगा। प्रभावी व्यक्ति के साथ-साथ हर बूथ, हर गांव, हर वर्ग, हर जाति में सदस्य बनाए जाएंगे। मंडल स्तर पर संयोजक, सहसंयोजकों की नियुक्ति की जाएगी। दो लाख से अधिक सदस्य बनाएंगे।

यह भी पढ़ें : UP Police Bharti : एक दिन में हो गया 10 साल छोटा, पकड़ा गया फर्जीवाड़ा- पुलिस की नौकरी पाने के लिए युवक ने लगाई थी तरकीब