Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर घने कोहरे के कारण हादसा; सेंट फ्रांसिस स्कूल की बस और कार आमने-सामने टकराईं

Baghpat Road Accident News In Hindi बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग आदमपुर पुलिया के पास स्कूल बस व कार की टक्कर में एक महिला समेत दो लोग घायल हुए हैं। पुलिस को इस मामले में तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस ने बताया कि घना कोहरा होने के कारण हादसा घटित हुआ है। माना जा रहा है कि ओवरटेक करने के चक्कर में वाहन टकराए हैं।

By Veerpal Pal Edited By: Abhishek Saxena Updated: Tue, 23 Jan 2024 02:40 PM (IST)
Hero Image
Baghpat News: बड़ौत-मुजफ्फरनगर मार्ग पर घने कोहरे के कारण हादसा; सेंट फ्रांसिस स्कूल की बस और कार आमने-सामने टकराईं

संवाद सूत्र, दाहा/बागपत। घने कोहरे के चलते बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग आदमपुर पुलिया के पास स्कूल बस व एक कार की आमने सामने की टक्कर हो गई। जिसमे बस चालक व कार सवार महिला घायल हो गई। घायलों को पुलिस ने बड़ौत अस्पताल में भर्ती कराया है।

बड़ौत मुजफ्फरनगर मार्ग पर आदमपुर पुलिया के पास बड़ौत के सेंट फ्रांसिस स्कूल की बस की टक्कर सामने से आ रही कार से हो गई। बताया गया कि स्कूल बस चालक संदीप क्षेत्र से बच्चे लेकर बड़ौत की तरफ बस लेकर जा रहा था जबकि कार चालक आकाश निवासी बड़ौत अपनी मां शशी को लेकर रिश्तेदारी में टीकरी जा रहा था।

दोनों वाहनों की टक्कर में घायल

आकाश आदमपुर पुलिया के पास एक वाहन को ओवरटेक करने लगा जिससे सामने से आ रही स्कूल बस से उसकी टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर होने से संदीप व शशी घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बड़ौत के आस्था अस्पताल में भर्ती कराया है। थाना प्रभारी दोघट सोनवीर सिंह सोलंकी ने बताया कि दो लोगों को मामूली चोट आई है। इस मामले में अभी कोई तहरीर नहीं आई है।

Read Also: UP Politics: पीएम मोदी की जनसभा के लिए पुलिस तैयार; बुलंदशहर-चोला रोड पर गाड़ियां रहेगी बैन, 25 को चांदमारी मैदान पर होगी सभा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर