Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Baghpat News: ट्रक की टक्कर से एक मकान भरभराकर गिरा, पास के दो घरों में आईं दरारें

बागपत में एक ट्रक की टक्कर से एक मकान भरभराकर गिर गया और पास के दो मकानों में दरार आ गई। गनीमत रही कि मलबे में कोई नहीं फंसा। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है। लोगों ने मार्ग पर भारी वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

By Kapil Kumar Edited By: Aysha Sheikh Updated: Thu, 26 Sep 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
बागपत पुराना कस्बा में ट्रक मकान से टकराने के बाद हंगामा करते लोग। जागरण

जागरण संवाददाता, बागपत। कस्बे में पुलिस चौकी के पास एक ट्रक की टक्कर से एक मकान गिर गया तथा पास के दो मकानों में दरार आ गई। गनीमत रही कि मलबे में कोई चपेट में नहीं आया, वरना बड़ा हादसा हो जाता। लोगों ने मार्ग पर भारी वाहन प्रतिबंधित करने की मांग की। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

पीड़ित मोहम्मद यामीन ने बताया कि वह बुधवार को काम से बाहर गया हुआ था। मकान में जिकरा, मोनी, भूरी, शादन, शाद, अर्श, अबुजर, अबू बकर, शानुआ थे। दोपहर को अचानक एक ट्रक ने मकान में टक्कर मार दी। इससे मकान हिला। महिलाएं और बच्चे दौड़ पड़े तभी मकान भरभराकर गिरने लगा।

बड़ा हादसा होने से टला

गमीनत रही कि मकान के मलबे की चपेट में कोई सदस्य नहीं आया, वरना बड़ा हादसा हो जाता। ट्रक की टक्कर से पड़ोस के दो मकानों में भी दरार आई है। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों का कहना है कि कस्बे से दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर एक रास्ता जाता है।

हाईवे पर जाने के लिए रास्ते पर ट्रक व अन्य भारी वाहन दौड़ते हैं, जबकि यह मार्ग भारी वाहनों के आवागमन के लिए नहीं है। इस पर भारी वाहन प्रतिबंधित किए जाएं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच कर ट्रक को कब्जे में लिया। कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें