Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Crime : 'तेरे ऊपर हम मुकदमा दर्ज करवाएंगे', इतना डर गया युवक कर लिया सुसाइड- नोट में लिखकर गया यह बात

मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद पड़ोसी उस पर पुलिस का भय दिखाकर दबाव बना रहे थे। इस कारण उसे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। रविंद्र ने बताया कि भाई ने अपने हाथ-पैर पर भी सुसाइड नोट लिख रखा था। वहीं इस संबंध में दोघट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है।

By Veerpal Pal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 02 Sep 2024 06:09 PM (IST)
Hero Image
वीरेंद्र अपने परिवार में सबसे छोटा था।

संवाद सूत्र, दाहा (बागपत) पलड़ी गांव में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मृतक की जेब से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें लिखा है कि बच्चों के झगड़े में पड़ोसी उसे पुलिस का डर दिखाकर दबाव बना रहे थे।

परिवार में सबसे छोटा था वीरेंद्र 

पलड़ी निवासी 30 वर्षीय वीरेंद्र उर्फ बबलू पुत्र रामकिशन का शव सोमवार सुबह आठ बजे उसके कमरे की छत में लगे पंखे में लटका मिला। वीरेंद्र के बड़े भाई रविंद्र ने बताया कि परिवार में पांच भाइयों में सबसे छोटा वीरेंद्र था।

वीरेंद्र व प्रदीप अविवाहित हैं जो अपनी मां कमला के पास रहते हैं। प्रदीप लोनी में सैलून चलाता है जो सुबह छह बजे प्रतिदिन की तरह घर से चला गया था। उस समय घर पर मां ही थी। मां वीरेंद्र के कमरे के पास से निकली तो छत के पंखे में उसका शव लटका देख उसकी चीख निकल गई।

इसलिए उठाना पड़ रहा है आत्महत्या जैसा कदम

स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुसाइड नोट में लिखा है कि बच्चों के बीच हुए झगड़े के बाद पड़ोसी उस पर पुलिस का भय दिखाकर दबाव बना रहे थे। इस कारण उसे आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ा। रविंद्र ने बताया कि भाई ने अपने हाथ-पैर पर भी सुसाइड नोट लिख रखा था। वहीं, इस संबंध में दोघट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि युवक ने आत्महत्या की है। सुसाइड नोट की जांच कर कार्रवाई कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें : Bahraich Crime : यूपी के बहराइच में दिल दहला देने वाली वारदात, पिता ने बेटी के शरीर के कर डाले 6 टुकड़े; प्रेम-प्रसंग से था नाराज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर