Move to Jagran APP

UP Police : दारोगा का होटल मालिक को धमकाने का ऑडियो वायरल, सीओ बोले- मैं खुद कर रहा हूं जांच

मंगलवार को भी थाना रामघाट में तैनात वाहन चालक सिपाही अमजद खान द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई करने एवं उससे पैसे दिलाने के नाम पर रिश्वत की मांग का आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई थी। इसका संज्ञान लेते हुए उच्च अधिकारियों ने उक्त वाहन चालक सिपाही अमजद खान के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी गई थी।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 24 Oct 2024 10:27 PM (IST)
Hero Image
सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ था वायरल
संवाद सूत्र, जरगवां। रामघाट थाने में तैनात दारोगा का होटल मालिक को धमकाने का आडियो प्रसारित हो रहा है। दारोगा मालिक से होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग को डिलीट करने का दबाव बना रहा है। मामले की जांच सीओ डिबाई कर रहे है।

इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही आडियो में रामघाट थाने में तैनात दारोगा अविनाश अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक होटल मालिक को धमका रहे है। दारोगा होटल में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग को डिलीट करने अथवा डीवीआर को ही मौके से हटाने की बात कहते हुए धमका रहे है।

सोशल मीडिया पर ऑडियो हुआ था वायरल

वहीं मंगलवार को भी थाना रामघाट में तैनात वाहन चालक सिपाही अमजद खान द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई करने एवं उससे पैसे दिलाने के नाम पर रिश्वत की मांग का आडियो भी इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुई थी। इसका संज्ञान लेते हुए उच्च अधिकारियों ने उक्त वाहन चालक सिपाही अमजद खान के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर जांच प्रारंभ कर दी गई थी।

वहीं भूमिका संदिग्ध पाए जाने पर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह का बुलंदशहर नगर कोतवाली में स्थानांतरण कर उनके स्थान पर रविंद्र सिंह को थाना प्रभारी रामघाट बनाया गया था। रामघाट थाना प्रभारी रविन्द्र सिंह ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रही आडियो एवं होटल संचालक की शिकायत पर डिबाई पुलिस क्षेत्राधिकारी शोभित कुमार मामले की जांच कर रहे है। वहीं जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी। 

चोरी का सामान ले जाते चोर को दबोचा, पुलिस ने छोड़ा

सिकंदराबाद : पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर सामान चोरी के आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। क्षेत्र के गांव सहपानी निवासी कमलेश पत्नी सरजीत ने बताया कि शुक्रवार की देर रात करीब एक बजे गांव निवासी विनोद पुत्र रमजी में उसके घर में घुस गया। आरोपित उसके घर से कनस्तर में रखे जेवरात, ढाई लाख की नगदी चोरी करके ले जा रहा था। कनस्तर की आवाज होने पर वह नींद से जाग गई।

आरोपित विनोद काे मौके पर दबोच लिया। आसपास के लोगों ने चोरी का वीडियो बनाकर पुलिस के हवाले कर दिया। आराेप है कि पीड़िता की तहरीर के बावजूद स्थानीय पुलिस ने आरोपित काे छोड दिया। जिसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत एसएसपी से की। कोतवाली पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।