Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP Police : चोरी के मामले में युवक को पकड़कर थाने लाई थी पुलिस, आरोपी दीवार फांदकर भाग गया

थाने से युवक के भागने की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। थाने के समस्त पुलिसकर्मी युवक की तलाश में जंगलों बस स्टैंडो मेन बाजार नलकूपों आदि पर दिनभर खोजबीन करने में लगे रहे। युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। युवक पहले भी अवैध हथियार रखने के मामले में जेल जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Veerpal Pal Edited By: Mohammed Ammar Updated: Thu, 29 Aug 2024 07:53 PM (IST)
Hero Image
पुलिस युवक की तलाश में जंगल खंगालने में जुटी।

संवाद सूत्र, जागरण दाहा। निरपुड़ा गांव के जंगल में स्थित महादेव मंदिर में रह रहे साधु के कमरे से हजारों रुपये की नगदी निकालने के आरोप में पकड़ा गया युवक पुलिस को चकमा देकर दोघट थाने की दीवार फांदकर भाग निकला। पुलिस थाने से भागे युवक की तलाश में जंगल खंगालने में जुटी है।

निरपुड़ा के जंगल में स्थित महादेव मंदिर में रह रहे साधु ओमगिरि महाराज के कमरे में रखे 16 हजार रुपये बुधवार शाम चोरी हो गए। साधु ने दोघट थाने पर निरपुड़ा निवासी युवक शुभम को नामजद कर तहरीर दी। पुलिस नामजद युवक को गुरुवार अलसुबह पांच बजे उसके घर से उठा लाई।

दो घंटे बाद थाने से भाग गया युवक

दो घंटे बाद ही युवक पुलिस को चकमा देकर थाने की दीवार फांदकर निकल भागा। थाने से युवक के भागने की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए। थाने के समस्त पुलिसकर्मी युवक की तलाश में जंगलों, बस स्टैंडो, मेन बाजार, नलकूपों आदि पर दिनभर खोजबीन करने में लगे रहे। युवक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। युवक पहले भी अवैध हथियार रखने के मामले में जेल जा चुका है।

रकम मांगने पर की मारपीट

साधु ओमगिरि ने बताया कि शुभम उसके कमरे से 16 हजार रुपये लेकर गया था। उन्होंने उसे कुछ देर बाद ही एक शराब के ठेके के पास पकड़ा और चोरी की गई रकम मांगी तो वह उनके साथ मारपीट पर उतारू हो गया। इसकी तहरीर दोघट थाने पर दी थी। वहीं, शुभम की मां सुमन ने बताया कि बुधवार शाम पुलिस शुभम की तलाश में उसके मकान पर दबिश देने आई थी। उस समय वह नहीं मिला। गुरुवार सुबह पांच बजे पांच पुलिसकर्मी उसे घर से ही उठा कर ले गए थे।

वहीं, इस संबंध में दोघट थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि साधु ने शुभम पर नगदी चोरी का आरोप लगाया था। शुभम को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने मंदिर से नगदी नहीं चुराई, बल्कि घर से 21 किलो गेहूं चोरी कर दुकान पर बेचे हैं। पुलिस ने उसे थाने में बिठा दिया लेकिन वह चला गया। उसकी तलाश की जा रही है। शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : UP News: देवरिया में जजों को मिली गोली मारने की धमकी,DM को भेजा गया पत्र; प्रशासन में खलबली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर