Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरी नहीं तो क‍िसी का होने नहीं दूंगा...' एकतरफा प्‍यार में 'आशि‍क' ने पार की हदें; युवती को सरेआम दी ये धमकी

Uttar Pradesh News सनी देओल के फिल्मी डायलाग काजल सिर्फ तुम मेरी हो किसी और की नहीं हो नहीं सकती... कुछ ऐसा ही बागपत में एक युवती के साथ हुआ है। तहेरे भाई के साले ने युवती को धमकी दी कि मुझ से शादी कर ले किसी और से नहीं करने दूंगा। शादी करने वाले को जान से मार दूंगा। इससे युवती का परिवार परेशान है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyUpdated: Thu, 28 Sep 2023 03:49 PM (IST)
Hero Image
'मेरी नहीं तो क‍िसी का होने नहीं दूंगा...' एकतरफा प्‍यार में 'आशि‍क' ने पार की हदें

जागरण संवाददाता, बागपत : सनी देओल के फिल्मी डायलाग काजल सिर्फ तुम मेरी हो, किसी और की नहीं हो नहीं सकती... कुछ ऐसा ही बागपत में एक युवती के साथ हुआ है। तहेरे भाई के साले ने युवती को धमकी दी कि मुझ से शादी कर ले, किसी और से नहीं करने दूंगा। शादी करने वाले को जान से मार दूंगा। इससे युवती का परिवार परेशान है। पीड़िता ने आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

बागपत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती ने एसपी को शिकायत करते हुए बताया कि उसके तहेरे भाई का साला रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला है। युवक कई माह अपनी बहन के पास रहा था। वह अपने ताऊ के घर जाती तो युवक उस पर बुरी नजर रखता था। युवक ने उससे शादी करने के लिए कहा। मना करने पर युवक ने कई बार छेड़छाड़ की।

इसे भी पढ़ें: UP पुलिस का काला कारनामा, शिक्षक की बाइक में रखा तमंचा फिर किया गिरफ्तार; सिपाही की हरकत CCTV में कैद

समझाने के बाद भी युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। माता-पिता को बताने को कहा तो आरोपित ने परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में परिवार को जानकारी देना पर आरोपित युवक गांव से चला गया था।

आरोपित युवक किसी भी व्यक्ति के माध्यम से उसके पास मोबाइल भेज देता है। मुहल्ले के लोगों के पास मोबाइल से मैसेज कर उसको बदनाम कर रहा है। उसको अपनी पत्नी बताता है। जबकि उनकी शादी नहीं हुई है।

इसे भी पढ़ें: पुलिस को देखते ही बदमाशों ने कर दिया फायर, मुठभेड़ में पांच आरोपी गिरफ्तार; एक के पैर में लगी गोली

अरोपित युवक ने धमकी दी कि या तो मुझ से शादी कर ले, नहीं तो तुझे व तेरे परिवार को बदनाम कर दूंगा। तेरी किसी अन्य युवक से शादी नहीं होने दूंगा। तेरी शादी में बाधा डालूंगा। जिस युवक से शादी करेगी, उसको जान से मार दूंगा।

आरोपित युवक का पिता भी उठाकर ले जाने की धमकी देता है। इससे उसको अपनी जान का खतरा बना है। आरोपित युवक किसी भी समय कोई भी वारदात कर सकता है। उसने कार्रवाई की मांग की। एसपी के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक प्रशांत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया।

उधर कोतवाली इंस्पेक्टर मधुर श्याम का कहना है कि केस की विवेचना के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें