Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रालोद संग गठबंधन से क्यों मुरझा गए BJP के कुछ नेताओं के चेहरे? दबी जबान में बोले- शीर्ष नेतृत्व का निर्णय...

Lok Sabha Election रालोद के पास सीट जाने से भाजपा में कई चेहरे खिले और कई मुरझा गए। भाजपा नेता अब यह कहने से पीछे नहीं हट रहे कि जो स्वार्थी हैं उन्हें ही इस निर्णय से परेशानी होगी। उन्हें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करते हुए 400 पार के संकल्प को पूरा करना है। भाजपा के कई नेता ऐसे हैं जो गठबंधन से खुश नहीं हैं।

By Surendra Kumar Kashyap Edited By: Abhishek Pandey Updated: Tue, 05 Mar 2024 01:44 PM (IST)
Hero Image
रालोद संग गठबंधन से क्यों मुरझा गए BJP के कुछ नेताओं के चेहरे?

जागरण संवाददाता, बागपत। रालोद के पास सीट जाने से भाजपा में कई चेहरे खिले और कई मुरझा गए। भाजपा नेता अब यह कहने से पीछे नहीं हट रहे कि जो स्वार्थी हैं उन्हें ही इस निर्णय से परेशानी होगी। उन्हें तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथ को मजबूत करते हुए 400 पार के संकल्प को पूरा करना है।

भाजपा के कई नेता ऐसे हैं जो गठबंधन से खुश नहीं हैं। लेकिन उन्होंने अपनी पीड़ा को दबा लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ लोकसभा और विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति की बैठक लेने आए थे, जिनके सामने भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपनी पीड़ा जाहिर की थी। भाजपा के नेताओं को इस बात का मलाल है कि सांसद डा. सत्यपाल सिंह की वर्षों की मेहनत को नजरअंदाज किया गया है।

हमारा संकल्प प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत करना है। दिनरात मेहनत करते हुए गठबंधन के प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे और जीत दिलाएंगे। जो जिम्मेदारी मिलेगी उसको पूरा करेंगे।

कुलदीप भारद्वाज, जिला उपाध्यक्ष भाजपा

गठबंधन होने से हमारा परिवार बढ़ा है। हम भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। जितनी मेहनत सांसद डा. सत्यपाल सिंह के लिए करते, अब उतनी मेहनत गठबंधन के लिए करेंगे। शीर्ष नेतृत्व से जो भी जिम्मेदारी मिलेगी ईमानदारी से निर्वहन करेंगे।

सरिता चौधरी, जिला महामंत्री भाजपा।

400 पार के संकल्प को पूरा करने के लिए गठबंधन के साथ मिलकर काम करेंगे। जो लोग विरोध कर रहे हैं वे स्वार्थी हैं, उन्हें पद की लालसा रहती है। हम भाजपा के मूल कार्यकर्ता, दिन रात मेहनत करेंगे। गठबंधन को जीत दिलाएंगे।

राकेश जैन, जिला उपाध्यक्ष भाजपा।

इसे भी पढ़ें: BJP इन सीटों पर कर सकती है बड़ा उलटफेर, अगले तीन दिनों में साफ हो जाएगी तस्वीर; इस नेता के दौरे से सियासी हलचल तेज