Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पति-पत्नी और 'वो' के बीच जंग का अखाड़ा बना बागपत का जिला अस्पताल; पहले हुई कर्मचारी की पिटाई फिर ब्यॉयफ्रेंड पिटा

जिला अस्पताल में कर्मचारी की पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसकी पिटाई कर दी। जिसके बाद वहां जमकर हंगामा हुआ। पिटाई करने के बाद महिला वहां से चली गई। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर डाली। महिला अपने पति के घर से कुछ दिनों पहले चली गई थी और अचानक से अस्पताल पहुंच गई थी।

By Kapil Kumar Edited By: Abhishek Saxena Updated: Mon, 24 Jun 2024 08:09 AM (IST)
Hero Image
अस्पताल में पत्नी ने की पति की पिटाई। सांकेतिक तस्वीर।

जागरण संवाददाता,बागपत। जिला अस्पताल में एक कर्मचारी की उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिटाई की। इससे हंगामा हुआ। महिला मौका पाकर अस्पताल से चली गई, जबकि उसके प्रेमी की लोगों ने धुनाई कर पुलिस को सौंपा।

पीड़ित कर्मचारी रविवार सुबह अस्पताल में कार्य कर रहा था। बताया गया कि तभी उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ अस्पताल पहुंची, जिनका लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दो माह पहले घर से भी चले गए थे। आरोपितों ने अस्पताल में गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से कर्मचारी पर हमला किया। वह चोटिल हुए। शोर-शराबा होने पर अस्पताल स्टाफ, मरीज, तीमारदार व अन्य लोग मौके पर पहुंचे। उन्होंने महिला के प्रेमी को पकड़कर धुनाई कर पुलिस को सौंपा। महिला मौका पाकर अस्पताल से गई।

शांतिभंग में किया चालान

उधर कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि कर्मचारी से मारपीट करने वाले युवक का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है। महिला ने भी मारपीट की शिकायत की है। महिला व युवक के प्रेम प्रसंग की किसी ने जानकारी नहीं दी है।

लापता किशोरी सहेली के घर मिली

खेकड़ा कोतवाली के एक गांव से दस पूर्व लापता किशोरी को पुलिस ने सहेली के घर से बरामद किया। पूछताछ में युवती ने बताया कि वह स्वजन से खफा होकर गई थी। दस दिन पहले एक गांव से किशोरी स्वजन को बिना बताए कहीं लापता हो गई थी। शाम तक भी किशोरी वापस नहीं लौटी तो स्वजन ने दोस्त परिचित और आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। काफी प्रयास के बाद भी युवती के बारे में कोई सुराग नहीं लगा तो स्वजन कोतवाली पर बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराकर बरामदगी की गुहार लगाई थी।

ये भी पढ़ेंः Weather Update: इंतजार खत्म, आज से बरसेंगे बादल; कुछ घंटे में झमाझम बारिश के लिए रहिए तैयार, आया IMD का ताजा अपडेट

ये भी पढ़ेंः वेस्टइंडीज के होटल में इरफान पठान के मेकअप आर्टिस्ट की मौत; स्विमिंग पूल में डूबने से हुआ हादसा, नगीना के हैं फय्याज अंसारी

पुलिस ने खंगाली कॉल डिटेल

कई दिन तक किशोरी का पता नहीं लगा तो स्वजन ने पुलिस के विरुद्ध एसपी से भी शिकायत की थी। वहीं पुलिस ने किशोरी की बरामदगी को उसके फोन की कॉल डिटेज व लोकेशन के साथ कई परिचित युवकों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की। लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला। शनिवार रात को स्वत: ही किशोरी ने स्वजन को फोन कर खुद को सहेली के घर होने की जानकारी दी।

पता लगने पर पहुंची पुलि किशोरी को साथ ले आई। पूछताछ में पता लगा कि स्वजन की किसी बात से खफा होकर घर से चली गई थी। पुलिस ने किशोरी को भविष्य में ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर स्वजन के सुपुर्द किया। वहीं स्वजन को भविष्य में बेटी से प्यार से बर्ताव करने के लिए निर्देशित किया।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें