Move to Jagran APP

खेत में काम कर रही थी लड़की, युवक के पास पहुंचते ही आई चीखने की आवाज; लोग पकड़ने दौड़े तो भागा, गिरफ्तार

UP Latest News - शादी से इनकार के बाद किशोरी पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल किशोरी को मेडिकल कॉलेज लखनऊ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 26 Oct 2023 06:03 PM (IST)
Hero Image
खेत में काम कर रही थी लड़की, युवक के पास पहुंचते ही आई चीखने की आवाज।
संवाद सूत्र, मटेरा (बहराइच)। शादी से इनकार के बाद किशोरी पर युवक ने चाकू से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल किशोरी को मेडिकल कॉलेज लखनऊ में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मटेरा थाना के महरथा गांव निवासी गुलशन (16) का विवाह गांव के ही आलम के साथ तय था। कुछ दिन बाद किशोरी के परिवार के लोगों ने शादी से इनकार कर दिया। इससे आक्रोशित युवक खेत में काम कर रही किशोरी के पास पहुंचा और तकरार करने लगा। थोड़ी ही देर के बाद युवक ने किशोरी पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करना शुरू कर दिया। 

मौके पर मौजूद किशोरी की बहन के शोर मचाने पर जब आसपास के लोग दौड़े तो युवक भाग गया। गंभीर अवस्था में किशोरी को इलाज के लिए सीएचसी रिसिया ले जाया गया, वहां से किशोरी को लखनऊ रेफर कर दिया गया। 

थानाध्यक्ष परमानंद तिवारी ने बताया कि मामले में किशोरी के पिता हसीब की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Mukhtar Ansari News: गैंगस्टर एक्ट केस में मुख्तार अंसारी दोषी करार, MP-MLA कोर्ट ने सुनाया फैसला

यह भी पढ़ें: सीतापुर के बाद हरदोई में भी नहीं हो सकी अब्दुल्ला से मुलाकात, बैरंग वापस आया कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।