Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में एक बार फिर भेड़िए का हमला, बच्ची को उठाया; चौकन्ने ग्रामीणों ने दौड़ाया

बहराइच में भेड़ियों का आतंक थम नहीं रहा है। तीन दिनों से लगातार एक भेड़िया बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामगढ़ी के पाठक पट्टी गांव में आतंक मचा रहा है। मंगलवार की रात को भेड़िया सत्य प्रकाश मिश्र के घर फिर पहुंचा जिससे ग्रामीणों ने शोर मचाया और भेड़िया भाग निकला। ग्रामीणों ने वन विभाग और पुलिस को सूचना दी है लेकिन कोई नहीं पहुंचा।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Wed, 11 Sep 2024 12:34 PM (IST)
Hero Image
बहराइच में एक बार फिर भेड़िए का हमला, बच्ची को उठाया

जागरण संवाददाता, बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़िए का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रशासन की लाख कोशिशों के बावजूद आदमखोर भेड़िए इंसानों को अपना शिकार बना रहे हैं या उन्हें घायल कर रहे हैं।

तीन दिन से लगातार रात्रि को करीब दस बजे भेड़िया बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामगढी के पाठक पट्टी गांव में पहुंच रहा है। जिससे लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मंगलवार की रात्रि को करीब दस बजे के आसपास भेड़िए सत्य प्रकाश मिश्र के घर फिर पहुंचा। जिससे देख लोगों ने शोर मचाया और भाग निकला। गांव‌ निवासी कल्प नाथ मिश्र,संजय मिश्र, अनिल कुमार,दीपक, चुन्नू लाल, मनीराम, रोहित कुमार, नीलेश कुमार समेत अन्य लोगों का कहना कि गांव में तीन दिनों से लगातार भेड़िया गांव में दस्तक दे रहा है। जो कभी भी हमला बोल सकता है।

मंगलवार को‌ हम लोगों ने वन विभाग और बौंडी पुलिस को सूचना दी थी लेकिन अभी तक कोई टीम मौके पर‌ नहीं आई है। अगर गांव‌ में कोई घटना ऐसी घटती है। तो इसका जिम्मेदार प्रशासन होगा। हम लोग रात्रि में नौ‌ बजे से गांव में पहरा देते हैं। भेड़िया के दस्तक से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ।

इसे भी पढ़ें: मुंह में खून... शि‍कार को बेताब, Photos में देखि‍ए प‍िंजरे में कैद आदमखोर भेड़िये का डरावना रूप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर