Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich News : दबंगों ने मां-बेटों को सरेराह दौड़ा- दौड़ाकर पीटा, चार लोगों पर मुकदमा दर्ज

Bahraich News in Hindi दबंगों ने मुख्य चौराहे पर काफी देर तक बवाल काटा। स्थानीय लोगो ने किसी तरह दबंगों से दोनो को बचाया कराया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष दद्दन सिंह मौके पर पहुंचे। एसओ ने बताया कि पीड़िता शकुंतला की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

By Mohammed Ammar Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sun, 15 Sep 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
कस्बा से थाना दूर होने के बाद बढ़ रही अराजकता

संसू, जागरण . रिसिया (बहराइच)  कस्बे के रेलवे स्टेशन पर मुस्लिम समुदाय के एक दर्जन से अधिक दबंग युवक मामूली विवाद में अनुसूचित जाति के मां-बेटों पर टूट पड़ा। दोनो को सरेआम दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। पुलिस ने महिला की तहरीर पर चार लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर भी प्रसारित कर दिया है। वायरल वीडियो दैनिक जागरण के पास भी है।

रिसिया थाना के गोदनी बसाही निवासी शकुंतला व उनके पुत्र विद्या प्रकाश और सोनू रिसिया कस्बे में मछली बेचने आए थे। चौराहे पर दुकान से बांट गायब हो गया। इस बात को सोनू पास में ही दुकानदार से पूछने लगा। इससे नाराज युवकों ने अपने साथियों को बुलाकर मां-बेटों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटना शुरू कर दिया। इससे मौके पर भगदड़ मच गई।

दबंगों ने मुख्य चौराहे पर काफी देर तक बवाल काटा। स्थानीय लोगो ने किसी तरह दबंगों से दोनो को बचाया कराया। घटना की जानकारी पाकर पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष दद्दन सिंह मौके पर पहुंचे। एसओ ने बताया कि पीड़िता शकुंतला की तहरीर पर चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अवैध बाजार पर दबंगों का कब्जा, हिस्ट्रीशीटर करते वसूली

कस्बे में मुख्य चौराहे पर अवैध बाजार लगती है। इससे आए राहगीरों से दुकानदारों की तकरार होती है। कई बार लोगों ने शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं होती है। बताया जाता है कि एक हिस्ट्रीशीटर यहां जबरन तह बाजारी वसूलता है। कानून व्यवस्था को ठेंगा दिखा भ्य का माहौल बनाने वाले इस हिस्ट्रीशीटर पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही यह भी बड़ा सवाल है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर