Move to Jagran APP

UP News: बहराइच में एक ही परिवार के दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत, घर में पसरा मातम

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक ही परिवार के दो बच्चों की तालाब में डूबकर मौत हो गई। दोनों बच्चें शनिवार शाम को तालाब में नहाने गए थे। देर शाम तक वापस न आने पर परिजनों ने दोनों की तलाश शुरू कर दी। तालाब के किनारे ही दोनों की चप्पल पड़ी थी। शक होने पर गोताखोरों को तालाब में उतारा गया। कुछ समय बाद दोनों बच्चों के शव मिले।

By Jagran News Edited By: Abhishek Pandey Updated: Sun, 21 Jul 2024 11:58 AM (IST)
Hero Image
तालाब से बच्चों के शव निकालने के बाद रोते-बिलखते परिजन

संवाद सूत्र, गजाधरपुर (बहराइच)। थाना बौंडी क्षेत्र के ढखेरवा ग्राम सभा मे बीते शाम तालाब में नहाने गए दो बच्चों की तलब में डूबकर मौत हो गई, दोनों परिवारों की दोनों बच्चे इकलौती सन्तान थे।

ढखेरवा निवासी कृष्णा नन्द वर्मा व गिरीश चन्द्र वर्मा के बच्चे रिशु पुत्र कृष्णा नंद उम्र 11 वर्ष व प्रतीक पुत्र गिरीश बीते शाम गांव के बगल रमकुंडा तालाब में नहाने गए थे।

तालाब में मिले दोनों बच्चों के शव

देर शाम तक वापस न आने पर परिवार व गांव के लोग ढूंढने निकले तो तालाब के किनारे दोनों बच्चों के चप्पलें पड़ी थी। तालाब में गांव के ही गोताखोरों की मदद से दोनों बच्चे मिल गए।

जिला अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों के शव घर पहुंचने पर परिवार में कोहराम मच गया, माता पिता व परिवार के लोग बेहोश होकर गिर रहे थे।

इसे भी पढ़ें: ग्रीन कॉरिडोर के दूसरे फेज ने पकड़ी रफ्तार, आउटर रिंग रोड; लखनऊ-कानपुर व आगरा एक्सप्रेस वे से होगी कनेक्टिविटी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।