Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Wolf Attack: बहराइच में भेड़िए का आतंक बरकरार, फ‍िर क‍िया हमला; दादा-पोते समेत तीन घायल

यूपी के बहराइच में भेड़िए के आंतक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। डर और दहशत के बाद आदमखाेर भेड़िए ने एक बार फ‍िल हमला क‍िया है। गुरुवार की रात आठ साल के मासूम पर हमला हमले के बाद शुक्रवार की सुबह भी भेड़िए ने दादा-पोते पर हमला करके उन्‍हें घायल कर द‍िया। एसडीएम ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Fri, 06 Sep 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
लोधनपुरवा गांव में भेड़िए के हमले में घायल कृपाराम से जानकारी लेते एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह।- जागरण

संवाद सूत्र, तेजवापुर (बहराइच)। महसी इलाके में भेड़िए के आंतक से लोग सहमे हुए हैं। गुरुवार की रात आठ साल के मासूम पर हमले के बाद शुक्रवार की सुबह भी भेड़िए ने दादा-पोते पर हमला बोलकर उन्‍हें घायल कर द‍िया। दोनों को एंबुलेंस से इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

गुरुवार की रात को क़रीब साढ़े नौ बजे ग्राम पंचायत यादवपुर के लोधनपुरवा गांव में भेड़िए ने हमला बोल दिया। जिसमें मैकूलाल का आठ वर्षीय बेटा संगमलाल घायल हो गया। परिजनों ने उसे बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। शुक्रवार सुबह को फिर भेड़िए ने फिर लोधनपुरवा गांव में धावा बोल दिया। घर में अपने चार वर्षीय पोते सत्यम के साथ 60 वर्षीय कृपाराम बैठे थे‌, उसी बीच भेड़िए ने अचानक हमला कर द‍िया। चीख-पुकार सुनकर लोग इकट्ठा हो गए, ज‍िसके बाद भेड़िया भाग निकला। 

क्या बोले कृपाराम? 

लोधनपुर निवासी कृपाराम ने बताया क‍ि वह अपने पोते सत्यम के साथ घर में बैठे थे, तभी अचानक भेड़िए आ गया और उनपर हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर लोग इकट्ठा हो गए और भेड़िए भाग निकला।

क्या बोले ग्राम प्रधान? 

प्रधान आलोक पाठक ने बताया कि गुरूवार रात्रि को क़रीब साढ़े नौ‌ बजे लोधनपुरवा गांव में भेड़िए ने हमला बोल‌ दिया था। जिसमे मैकूलाल के 12 वर्षीय संगमलाल पर हमला बोल दिया जिससे वो घायल हो गए था। जिसका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे फिर भेड़िए ने हमला बोल दिया जिसमें 60 वर्षीय कृपाराम व 4 वर्षीय सत्यम पर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों लोगों घायल हैं।

दहशत में ग्रामीण

भेड़िए के हमले में पूरा गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है‌ भेड़िए ने गुरुवार रात्रि व शुक्रवार सुबह गांव में हमला करने से लोगों का जीना हराम हो गया है। लोगों ने बच्चों को बाहर निकलने पर रोक लगा दिया है। इस दौरान राजस्व विभाग, पंचायत सचिव अविनाश शर्मा मौजूद रहे।

क्या बोले एसडीएम?

महसी एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह ने भेड़िए के हमले में परिजन से मुलाकात की और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि पीड़ित को स्वास्थ्य परीक्षण के लिए मेडिकल भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Bahraich Wolf Attack: भेड़िया प्रभावित गांवों में चौकसी बढ़ी, चप्पे-चप्पे पर निगरानी; पटाखे की धमक से गूंज रहे गांव

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर