Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Wolf Attack: फिर शुरू हुआ बहराइच में भेड़ियों का आतंक, आधी रात को पांच साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार

बहराइच जिले में एक बार फिर भेड़िये ने मासूम को अपना शिकार बनाया है। सोमवार देर रात करीब 12 बजे भेड़िये ने पांच साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया। बच्ची को भेड़िये ने घायल कर दिया। भेड़िये के हमले से एक बार फिर गांव में दहशत का माहौल है। भेड़िये ने इस बार ग्राम पंचायत पंडोहिया में अनवर अली की 5 साल की बेटी अफसाना को निशाना बनाया।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 03 Sep 2024 07:14 AM (IST)
Hero Image
बहराइच में भेड़ियों ने पांच साल की बच्ची को निशाना बनाया।(फोटो सोर्स: जागरण)

एएनआई,बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा। सोमवार देर रात करीब 12 बजे भेड़िये ने पांच साल की बच्ची को अपना शिकार बनाया। बच्ची को भेड़िये ने घायल कर दिया। भेड़िये के हमले से एक बार फिर गांव में दहशत का माहौल है।अ

अब तक 9 बच्चों की मौत 

भेड़िये ने इस बार ग्राम पंचायत पंडोहिया के गिरधरपुरवा में अनवर अली की 5 साल की बेटी अफसाना को निशाना बनाया। इस हमले में बच्ची घायल हो गई। बच्ची को इलाज के लिए  (महसी) ले जाया गया।

बता दें कि बहराइच जिले में भेड़िये ने अब तक 9 बच्चे समेत 10 लोगों की जान ले ली है। आदमखोर भेड़ियों को पकड़ने के लिए 5 वन प्रभागों बहराइच, कतर्नियाघाट वाइल्ड लाइफ, श्रावस्ती, गोंडा और बाराबंकी की लगभग 25 टीमें लगी हुई हैं।

बच्चों की पढ़ाई पर लगी ब्रेक

भेड़ियों को हमलों की वजह से परिवारजन बच्चों के पढ़ाई पर ब्रेक लगाने को मजबूर हो गए हैं। जो बच्चे स्कूल आ रहे हैं, स्वजन उनको छोड़ने व लाने के लिए आ-जा रहे हैं। भेड़िए के खौफ से 20 फीसदी बच्चों ने स्कूल आना बंद कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Bahraich Wolf Attack: बहराइच में आदमखोर भेड़िए का नहीं थम रहा आतंक, फि‍र एक मासूम को बनाया शि‍कार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर