Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Wolf Attack: तीन दिनों की खामोशी के बाद भेड़िये ने फिर बोला हमला, छत पर सो रहे कि‍शोर को क‍िया घायल

यूपी के बहराइच में भेड़िये का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिनों की खामोशी के बाद भेड़िये ने एक बार फिर हमला क‍िया है। आदमखोर भेड़िये ने छत पर सो रहे 13 साल के क‍िशोर पर हमला कर उसे घायल कर द‍िया। क‍िशोर को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी के चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 16 Sep 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
प‍िंजरे में आया आदमखोर भेड़िया।- जागरण अर्काइव

संवाद सूत्र, महसी (बहराइच)। तीन दिनों की खामोशी के बाद भेड़िये ने फिर हमला बोला। उसके हमले में छत पर सो रहा 13 वर्षीय बालक घायल हो गया। प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी के चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर किया।

हरदी थाना के पिपरी मोहन गांव निवासी मोहम्मद उमर का 13 वर्षीय बेटा अरमान अली परिजन के साथ छत पर सो रहा था। रात में तकरीबन 2:50 बजे भेड़िया सीढ़ी के सहारे छत पर चढ़ गया और बालक पर हमला कर दिया। चीख सुनकर जागे परिजन ने शोर मचाया, ज‍िससे भेड़िया वहां से भाग निकला।

परिजन घायल बालक को उपचार के लिए सीएचसी महसी ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच आसपास पग चिन्हों की जांच शुरू की।

ड्रोन से चलाया जा रहा सर्च अभि‍यान

सीएचसी प्रभारी डॉ. आशीष कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया बालक के शरीर पर किसी जानवर की ओर से हमला किया जाना प्रतीत हो रहा है। घटना के बाद ग्रामीण एक बार फिर दहशत में आ गए। डीएफओ ने बताया कि पग चिन्ह की तलाश की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के इलाके में ड्रोन से सर्च अभियान चलाया जा रहा है। सियार दिखाई पड़े हैं। भेड़िए के पग चिन्ह अभी नहीं मिले है। अभी स्पष्ट नहीं है की हमलवार जानवर कौन सा है। जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें:  Bahraich Wolf Attack: भेड़िया की निगरानी को 57 गांवों में लगेगी हाईमास्ट लाइट, एक करोड़ 55 लाख रुपये की मांग

यह भी पढ़ें: Wolf Terror: भेड़िये के सरदार की तलाश में तेज हुआ सर्च अभियान, ड्रोन से की जा रही निगरानी; कछार की खाक छान रही टीमें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर