Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Festive Season: इलेक्ट्रॉनिक बाजार में ऑफर की धूम, EMI की एक किस्त Free; यहां मिल रहा सबसे सस्ता सामान

त्योहारों की रौनक बढ़ाने के लिए इलेक्ट्रॉनिक बाजार सज चुके हैं। ग्राहकों को लुभाने के लिए आकर्षक ऑफरों की भरमार है। किस्त पर सामान खरीदने पर एक किस्त फ्री का ऑफर भी दिया जा रहा है। नवरात्र से शुरू होकर दीपावली तक चलने वाली इस सेल में फुल फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है। बड़ी खरीदारी पर बंपर उपहार भी दिए जा रहे हैं।

By rahul kumar yadav Edited By: Riya Pandey Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:09 PM (IST)
Hero Image
त्योहारों पर इलेक्ट्रॉनिक्स की खरीदारी पर पाएं जबरदस्त ऑफर

जागरण संवाददाता, बहराइच। त्योहारों के लिए इलेक्ट्रानिक बाजार सजकर तैयार हो गए है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए आफरों की धूम है। किस्त पर सामान लेने पर एक किस्त फ्री करने का दावा किया जा रहा है। आफरों को देखकर दुकानों में ग्राहकों की आमद बढ़ गई है।

व्यापारियों ने नवरात्र पर्व से शुरू होेने वाली बिक्री को ध्यान में रखते हुए दीपावली तक की तैयारी कर ली है, जिससे दुकान से कोई ग्राहक वापस न जाए। व्यापारियों का कहना है कि नवरात्र शुरू होने के बाद कारोबार ने रफ्तार पकड़ा है। जो अब निरंतर जारी रहने की उम्मीद है। इस बार अच्छा कारोबार की आस व्यापारियों को है।

सामान की खरीदारी पर फुल फाइनेंस की सुविधा

त्योहार को देखते हुए फाइनेंस की सुविधा ग्राहकों को दी जा रही है। ग्राहकों को सामान की खरीदारी पर फुल फाइनेंस की सुविधा है। बड़ी खरीदारी पर ग्राहकों के लिए बूफर, इलेक्ट्रानिक केतली जैसे उपहार में दिए जा रहे है। ग्राहकों ने खरीदारी शुरू कर दी है। अच्छे कारोबार की उम्मीद है।

-बृजेश गुप्त, बृजेश इंटरप्राइजेज

पर्व को देखते हुए तैयारी पूरी कर ली गई है। फाइनेंस सुविधा में पहली इएमआई फ्री का आफर है। सामान के हिसाब से डिस्काउंट व वारंटी-गारंटी दी जा रही है। इस बार सब नए डिजाइन व फीचर में सामान आए हुए है। जो ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

- श्याम शुक्ल, रुचि इंटरप्राइजेज

ग्राहकों के लिए इस बार नए फीचर के मोबाइल बाजार में आए है। नवरात्र से लेकर दीपावली तक अच्छी खरीदारी की उम्मीद है। नवरात्र से लोगों ने खरीदारी शुरू कर दी है। ग्राहकों को अच्छा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। हर कंपनी की मोबाइल पर डिस्काउंट व इएमआई की सुविधा है।

-आकाश नाग, उत्सव मोबाइल शाप

ग्राहकों की सबसे बड़ी चिंता सामान खराब होने की रहती है। इसलिए कंपनी ने वारंटी व गारंटी की अवधि बढ़ा दी है। जिससे ग्राहकों को सामान की खरीदारी करते समय चिंता न रहे। इस समय बाजार गुलजार रहता है।

-विजय गुप्त, विजय इलेक्ट्रॉनिक

यह भी पढ़ें- Mahakumbh 2025: धार्मिक समृद्धि के साथ ही आर्थिक समृद्धि का संदेश दे रहा महाकुम्भ-25 का लोगो

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें