Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Crime : यूपी के बहराइच में दिल दहला देने वाली वारदात, पिता ने बेटी के शरीर के कर डाले 6 टुकड़े; प्रेम-प्रसंग से था नाराज

बताया जा रहा है कि गांव के रहने वाले नईम की बेटी का प्रेम प्रसंग किसी युवक के साथ चल रहा था। इस बात से पिता काफी नाराज था। प्रेमी गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आया तो यह बात पिता को पता चल गई। इससे पहले वह लड़के को पकड़ता तो लड़का वहां से भाग गया। फिर क्रोधित पिता ने अपने बेटी को ही काट डाला।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Updated: Mon, 02 Sep 2024 05:32 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संसू, जागरण. मिहींपुरवा (बहराइच) ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही में पिता ने अपनी बेटी की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी। सिर को धड़ से अलग करने के बाद शरीर के छह टुकड़े किए। हत्या की वारदात काे अंजाम देने के बाद पिता के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। चर्चा है कि बेटी के प्रेम-प्रसंग से नाराज पिता ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

प्रेमी के गांव में आने के बाद पिता को आया गुस्सा

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत लक्ष्मनपुर मटेही गांव निवासी नईम खान की 17 वर्षीय पुत्री खुशबू का किसी से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसकी जानकारी होने के बाद वह नाराज था। काफी मना करने के बाद भी बेटी अपने प्रेमी को भुला नहीं पा रही थी। गांव में चर्चा है कि सोमवार को प्रेमी गांव पहुंच गया।

पिता ने प्रेमी को देख लिया, लेकिन जब तक उसे पकड़ पाता जब तक युवक गांव से फरार हो गया। यह देख पिता के गुस्सा सातवें आसमान पहुंच गया और उसने अपनी बेटी के सिर को बांके से काटकर धड़ से अलग कर दिया।

उसने अपने बेटी के शरीर के छह टुकड़े कर दिया। घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी पुलिस हीरालाल कनौजिया एवं थानाध्यक्ष राकेश पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घर की बड़ी बेटी थी खुशबू

नईम खान अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी तीन बेटियां हैं, जिस बेटी की उसने निर्मम हत्या की है। वह उनकी बड़ी बेटी है। वारदात के बाद उसकी पत्नी ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र में पिता के बेटी की काटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। आराेपित पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

-डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

यह भी पढ़ें : RLD Party : कश्मीर में चुनाव लड़ेगा रालोद, स्टार प्रचारक होंगे जयंत- इस वजह से लिया गया है फैसला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर