Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich News: बैंक मित्र की पिटाई कर नकाबपोश बदमाशों ने लूटे साढ़े नौ लाख रुपये

यूपी के बहराइच में बैंक मित्र और इस्पाइस मनी डिस्ट्रिब्यूटर से नकाबपोश बदमाशों ने लूट कर ली। दो बदमाश उसे डंडे से पीटने लगे और तीसरा व्यक्ति इनका रुपयों से भरा बैग और बाइक की चाबी निकाल लिया और चले गए। चूंकि मोबाइल की तरफ उनका ध्यान नहीं गया इसलिए मोबाइल बच गया था। पीड़ित ने थाना खैरीघाट में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Wed, 09 Oct 2024 11:10 AM (IST)
Hero Image
नकाबपोश बदमाशों ने लूटे साढ़े नौ लाख रुपये।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

संवाद सूत्र, शिवपुर (बहराइच)। थाना खैरीघाट के नरोत्तमपुर ग्राम निवासी अंकित मौर्य यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के बैंकमित्र और इस्पाइस मनी डिस्ट्रिब्यूटर है और वह बेहड़ा में अपना कार्य करते हैं। बीती रात करीब दस बजे अंकित नानपारा से आरोहण कंपनी से दो लाख 93 हजार 263 रुपये, आरबीएल कंपनी से दो लाख 79 हजार 735 रुपये, फ्यूजन माइक्रो फायजन कंपनी से दो लाख 58 हजार 44 रुपये और यूनियन बैंक से एक लाख 20 हजार रुपये मिलाकर कुल नौ लाख 51 हजार 42 रुपये बैग में लेकर अपनी बाइक से घर आ रहा था।

करीब दस बजकर 25 मिनट पर बरदहा बाजार के सामने नहर पटरी पर तीन व्यक्ति अचानक बाइक के सामने आ गए। उसने अपनी बाइक रोक दी। दो व्यक्ति मुंह पर काला कपड़ा बांधे थे। एक का मुंह खुला था।

पुल‍िस से लगाई गुहार

दो बदमाश उसे डंडे से पीटने लगे और तीसरा व्यक्ति इनका रुपयों से भरा बैग और बाइक की चाबी निकाल लिया और चले गए। चूंकि मोबाइल की तरफ उनका ध्यान नहीं गया, इसलिए मोबाइल बच गया था। उसके 112 डायल करने पर मौके पर पुलिस पहुंची। पीड़ित ने थाना खैरीघाट में तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें: UP News: बहराइच के डिप्टी रेंजर की कार ने छात्रा समेत चार को रौंदा, दो की मौत

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें