Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में तीन की मौत, सात घायल; घायलों का अस्पताल में इलाज जारी

Road Accident in Bahraich अलग-अलग स्थानों पर सोमवार को हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। सात लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां सभी घायलों का जारी है।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekUpdated: Mon, 15 May 2023 08:38 PM (IST)
Hero Image
अलग-अलग स्थानों पर सड़क हादसों में तीन की मौत, सात घायल

जागरण टीम, बहराइच : अलग-अलग स्थानों पर सोमवार को हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। सात लोग घायल हो गए। घायलों का अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नानपारा/मटेरा : बाबागंज के बख्तावर गांव निवासी 50 वर्षीय आरिफ कारीगर हैं। वह अपने सहयोगी मधुबन निवासी 40 वर्षीय फेरे के साथ नानपारा पीओपी का सामान लेने गए थे। वापस लौटते समय भोपतपुर के पास सामने से आ रहे ई-रिक्शा से बाइक टकरा गई। दोनों सवारों की मौत हो गई। नानपारा कोतवाल हेमंत कुमार ने बताया कि परिवार के लोगों को जानकारी दी गई है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

मटेरा के मोहरनिया मोड़ के पास बाइक सवार साइड लेने के चक्कर में निजी बस में टकरा गया। इससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान रुपईडीहा के भगवानपुर कुर्मियाना निवासी 22 वर्षीय सुधांशु मिश्र के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष मटेरा मनोज सिंह ने बताया कि मृतक के बड़े भाई प्रियांशु मिश्र की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

चित्तौरा : रानीपुर इलाके के सिसैया निवासी प्रेम कुमार बाइक से रिश्तेदारी में जा रहे थे। जब वह बहराइच-बलरामपुर मार्ग पर सासरपारा चौराहे के पास पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार आ रहे चौपहिया वाहन से बचने के प्रयास में सड़क किनारे मवेशी से टकरा गए। दुर्घटना में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें