Move to Jagran APP

कोल्ड ड्रिंक की दुकान में बेच रहे थे यह सामान, पुलिस के भी उड़ गए होश- बुलाने पड़े अफसर

नायब तहसीलदार शैलेश अवस्थी के नेतृत्व में औषधि निरीक्षक व पुलिस की टीम रुपईडीहा के नथुनियापुर केवलपुर चौराहे पर पहुंची।चौराहे पर स्थित एक ठंडा पेयजल बेचने वाली दुकान पर छापामारी की गई तो दुकान के अंदर से गांजा भांग स्मैक की पुड़िया व प्रतिबंधित नशीली दवाएं भी बरामद की गई। बारामदगी के दौरान होने वाली कार्रवाई का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया।

By Santosh Srivastava Edited By: Mohammed Ammar Published: Thu, 06 Jun 2024 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2024 07:27 PM (IST)
कोल्ड ड्रिंक की दुकान में बेच रहे थे यह सामान, पुलिस के भी उड़ गए होश- बुलाने पड़े अफसर

जासं, बहराइच : गुरुवार को केवलपुर चौराहे पर संचालित कोल्ड ड्रिंक की दुकान से छापामारी के दौरान भांग की पुड़िया, स्मैक, गांजा, नशीली दवाएं बरामद होने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हाे रहा है। वायरल वीडियो दैनिक जागरण के पास भी है।

नायब तहसीलदार शैलेश अवस्थी के नेतृत्व में औषधि निरीक्षक व पुलिस की टीम रुपईडीहा के नथुनियापुर केवलपुर चौराहे पर पहुंची।चौराहे पर स्थित एक ठंडा पेयजल बेचने वाली दुकान पर छापामारी की गई तो दुकान के अंदर से गांजा, भांग, स्मैक की पुड़िया व प्रतिबंधित नशीली दवाएं भी बरामद की गई।

बारामदगी के दौरान होने वाली कार्रवाई का वीडियो बनाकर किसी ने इंटरनेट मीडिया पर भी वायरल कर दिया। आरोपित को बरामद माल के साथ थाना रुपईडीहा लाया गया, लेकिन समाचार लिखे जाने तक टीम में शामिल अधिकारियों ने क्या कार्रवाई की, इसकी जानकारी नहीं हो दी जा रही है।

वहीं इस मामले में उपजिलाधिकारी नानपारा अश्वनी पांडेय ने बताया कि छापामारी टीम में नायब तहसीलदार शैलेश अवस्थी शामिल हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने रिपोर्ट नहीं दी है। रिपोर्ट मिलने के बाद ही कुछ कह पाऊंगा।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.