Move to Jagran APP

Bahraich Accident: सड़क हादसों में भाजपा नेता समेत तीन की मौत, पांच लोगों की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बहराइच ज‍िले में रव‍िवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसो में भाजपा नेता समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं पांच अन्य लोग घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा नेता की मौत से पार्टी पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं में शोक की लहर व्याप्त है। पुल‍िस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Santosh Srivastava Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 28 Oct 2024 07:58 AM (IST)
Hero Image
मंगली नाथ मंदिर के पास पड़ी बाइक।- जागरण
जागरण टीम, बहराइच। जिले के अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसो में भाजपा नेता समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पांच अन्य लोग घायल हो गए। इन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भाजपा नेता की मौत से पार्टी पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं में शोक की लहर व्याप्त है।

कोतवाली देहात क्षेत्र में शनिवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी से घर जा रहे बीजेपी नेता को जेल रोड के पास टक्कर मार दी। हादसे में रायपुरराजा निवासी 27 वर्षीय उत्कर्ष श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गए जो भाजपा जिला कार्यालय मंत्री भी थे। हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन-फानन में उन्हें उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया। मिलनसार युवा नेता के मौत की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ अस्पताल में एकत्र हो गई। देहात कोतवाल परमानंद तिवारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

चित्तौरा

बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात के नरकटिया निवासी 40 वर्षीय ननके शनिवार की शाम मजदूरी करके घर वापस पैदल जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया। हादसे में घायल युवक को एंबुलेंस से बहराइच मेडिकल कॉलेज लाया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।\Bरामगांव : \Bखैरीघाट इलाके के बेहड़ा निवासी प्रमोद कुमार वर्मा अपनी बाइक से जा रहा था। इस दौरान गोविंदपुर चौराहे के पास तेज रफ्तार बाइक ने मजदूरी कर पैदल घर जा रहे रामगांव के मुद्धाचक निवासी ढोढ़े को टक्कर मार दी। हादसे में दोनों घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने ढोंढ़े को मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष आलोक कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी राजरानी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

मटेरा

इलाके के नानपारा हाइवे स्थित डिहवा के पास तेज रफ्तार बाइक सवार मवेशी से टकरा गए। हादसे में नानपारा के शादाब व सिराज चोटिल हो गए।

नवाबगंज

इलाके के रिक्खी गांव के पास दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत में कुर्बान अली निवासी हथमरवा थाना रुपईडीहा व वकील खान निवासी तुरावगांव थाना नवाबगंज गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी पाकर पहुंची थानाध्यक्ष शीला यादव ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

यह भी पढ़ें:  Bahraich Violence: रामगोपाल हत्याकांड के दो और आरोपी गिरफ्तार, हत्या-उपद्रव में अब तक 117 लोगों की हो चुकी है गिरफ्तारी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।