Move to Jagran APP

Bahraich News: यूपी में बहराइच-सीतापुर हाईवे पर ट्रक व कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत में दो की मौत, दो घायल

Bahraich Sitapur Highway Accidentबहराइच-सीतापुर हाईवे के चहलारीघाट पुल पर बुधवार तड़के कंटेनर व ट्रक की आमने-सामने भिडंत हो गई। टक्‍कर इतनी भीषण थी क‍ि ट्रक व कंटेनर के परखच्‍चे उड़ गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबक‍ि दो घायल हैं। घटना के बाद वाहनों की लंबी कतार लगी है। वहीं जाम हटाने में पुलिस के पसीने छूट गए हैं।

By Prabhapunj MishraEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Wed, 22 Nov 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
Bahraich News: बहराइच-सीतापुर हाईवे पर ट्रक व कंटेनर की आमने-सामने भिड़ंत में दो की मौत

जेएनएन, महसी (बहराइच)। बहराइच-सीतापुर हाईवे स्थित हरदी थाना के चहलारीघाट पुल पर बुधवार की भोर कंटेनर व ट्रक की आमने सामने भिडंत हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। काफी मशक्कत के बाद कंटेनर में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सका।

घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा गया है। घटना के बाद हाईवे पर जाम की स्थिति बन गई। जिसे हटाने में पुलिस के पसीने छूट गए। यह हादसा भोर तकरीबन तीन बजे के करीब हुआ। कपड़ा लगाकर बहराइच की और जा रहे कंटेनर की विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की आमने सामने भिडंत हो गई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि उसकी आवाज से आसपास के लोग सहम गए। लोग भागकर मौके पहुंचे। पुलिस को घटना की सूचना दी। सीओ जेपी त्रिपाठी प्रभारी निरीक्षक दिलीप शुक्ल दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिसकर्मियों ने ग्रामीणों की मदद से ट्रक में फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकाला।

इस हादसे में कंटेनर चालक मुरादाबाद जिले के कुंदरखी थाना के बिलारी गांव निवासी 28 वर्षीय अनवर, 20 वर्षीय मोहम्मद ताहिर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इसी गांव निवासी 40 वर्षीय असीम समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी रमपुरवा भेजा गया है।

पांच घंटे तक लगा रहा जाम

चहलारी घाट पुल पर हुए सड़क हादसे के बाद हाईवे पर दोनों ओर जाम की स्थिति बन गई।वाहनों की लंबी कतार लग गई। तकरीबन चार किलोमीटर तक वाहनों की कतार लगी रही। क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे लगाया। पुलिस कर्मी पांच घंटे की मशक्कत के बाद हम हटवाने में सफल हुए।

यह भी पढ़ें: Ram Mandir: 22 जनवरी को अयोध्या में मनेगी दूसरी दिवाली, MP के 25 लाख से अधिक परिवारों को पीले चावल से मिलेगा निमंत्रण

यह भी पढ़ें: Israel Hamas War: गाजा में 13000 से अधिक की मौत, पीड़ितों की मदद के लिए डॉक्टरों की टीम भेजेगा ईरान

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें