Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

यूपी के बहराइच में भेड़िए का आतंक, पांच साल की बच्‍ची को बनाया शि‍कार; अब तक सात मासूमों को बना चुका है निवाला

यूपी के बहराइच में भेड़िए के आतंक से लोग दहशत में हैं। भेड़िए ने बुधवार को भी एक मासूम को अपना शि‍कार बना ल‍िया। भेड़िया पांच वर्षीय मासूम बालिका को जबड़े में दबोच कर उठा ले गया। थर्मल ड्रोन कैमरे से चलाए गए सर्च अभियान से सुबह मासूम का शव दो सौ मीटर दूर खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया।

By Mukesh Pandey Edited By: Vinay Saxena Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:48 PM (IST)
Hero Image
मासूम को जबड़े में दबोचकर भाग निकला था भेड़िया।

संवाद सूत्र, (बहराइच)। भेड़िए ने एक और मासूम को अपना निवाला बना लिया। पांच वर्षीय मासूम बालिका को भेड़िया जबड़े में दबोच कर उठा ले गया। काफी तलाश के बाद सुबह खेत में क्षत-विक्षत शव मिला। घटना से ग्रामीणों में दहशत है।

हरदी थाना के पूरे बस्ती गड़रिया के भटौली में बुधवार की देर रात राजेश की पांच वर्षीय बेटी खुशबू अपनी दादी के साथ बरामदे में लेटी थी। देर रात दबे पांव भेड़िया वहां पहुंचा और मासूम को जबड़े में दबोचकर भाग निकला। चीख सुनकर दादी व अन्य परिजन उसके पीछे दौड़े। भेड़िया छलांग मारते हुए भाग निकला।

डीएफओ अजीत प्रताप सिंह, खंड विकास अधिकारी हेमंत कुमार यादव व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। परिवारजन के साथ पूरी रात तलाश की, लेकिन पता नहीं चल सका। थर्मल ड्रोन कैमरे से चलाए गए सर्च अभियान से सुबह मासूम का शव दो सौ मीटर दूर खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला। घटना के बाद परिजनों में हाहाकार मच गया।

भेड़िए के हमले में एक मासूम हुई घायल

हरदी थाना के कोटिया टेपरा में खूनी भेड़िए के हमले में फूलचंद्र की छह वर्षीय बेटी क्लाची घायल हो गई। थाना के हरदी गौरा निवासी मासूम क्लाची अपनी मां गीता के साथ ननिहाल रक्षाबंधन पर आई थी। घायल का सीएचसी में उपचार चल रहा है।

Bahraich News: मां की गोद में सो रही मासूम को उठा ले गया भेड़िया, खेत में मिला शव; अब तक 5 को बना चुका है निवाला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर