Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bahraich Bhediya Attack: एक और मासूम बनी खूनी भेड़िए का शि‍कार, अब तक 10 लोग बन चुके हैं न‍िवाला; 37 घायल

यूपी के बहराइच में खूंखार भेड़िए का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भेड़िया लगातार हमले कर रहा है और लोगों को अपना शि‍कार बना रहा है। रव‍िवार रात महसी के हरदी थाना के पूरे गरेठी गुरूदत्त सिंह गांव में भेड़िए ने एक और ढाई वर्षीय बालिका को अपना निवाला बना लिया। मां की गोद मे लेटी बालिका को भेड़िया जबड़े में दबोच कर उठा ले गया।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Updated: Mon, 02 Sep 2024 08:49 AM (IST)
Hero Image
घटना के बाद रोते-बि‍लखते बच्‍ची के पर‍िजन।

संवाद सूत्र, महसी (बहराइच)। हरदी थाना के पूरे गरेठी गुरूदत्त सिंह गांव में रविवार की रात खूंखार भेड़िए ने एक और ढाई वर्षीय बालिका को अपना निवाला बना लिया। मां की गोद मे लेटी बालिका को भेड़िया जबड़े में दबोच कर उठा ले गया। काफी तलाश के बाद सुबह खेत में क्षत-विक्षत शव मिला। घटना से ग्रामीणों में दहशत व्याप्त है। उसके हमले में एक महिला घायल हो गई। सीएचसी में उपचार चल रहा है।

हरदी थाना के गरेठी गुरूदत्त सिंह में गांव निवासी कमल की ढाई वर्षीय बेटी अंजली अपनी मां के साथ कमरे में लेटी थी। कमरे में दरवाजा न होने से भेड़िया दबे पांव पहुंचा और बालिका को जबड़े में दबोचकर भाग निकला। चीख सुनकर परिजन उसके पीछे दौड़े। भेड़िया छलांग मारते हुए भाग निकला। तलाश के बाद उसका क्षत-विक्षत अवस्था में खेत मे शव मिला।

दूसरी ओर कोटिया के बारा बिगहा में आंगन में लेटी 60 वर्षीय कमला पर भेड़िए ने हमला कर दिया। घायल महिला को सीएचसी महसी में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना पर डीएफओ अजीत प्रताप सिंह एसडीएम अखिलेश कुमार सिंह खंड विकास अधिकारी हेमंत कुमार यादव व पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।फिलहाल, लगातार हो रही घटनाओं से लोग दहशत में हैं।

घायल वृद्धा मेडिकल कालेज रेफर

भेड़िए के हमले में घायल 60 वर्षीय कमला को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया था। गंभीर हालत देख चिकित्सकों ने मेडिकल कॉलेज रेफर किया।

यह भी पढ़ें: Wolf Terror: वन विभाग की बड़ी चुनौती, लगातार लोकेशन बदलकर चकमा दे रहा भेड़िया; अब तक 8 लोगों को बना चुका शिकार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर