Move to Jagran APP

यूपी से रूह कंपा देने वाला मामला, नहर के पास मिला महिला का सिर कटा शव; हाथ भी था गायब

यूपी के बहराइच से ऐसा मामला सामने आया है जो किसी की रूह कंपा सकता है। यहां हाड़ा नहर के पास एक अज्ञात महिला का सिर व हाथ कटा शव मिला। शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई। आशंका जताई जा रही है कि महिला किसी अन्य जिले की रहने वाली थी जिसकी हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए उसका सिर काटकर गायब कर दिया गया है।

By Santosh Srivastava Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 24 Jul 2024 05:15 PM (IST)
Hero Image
नानपारा में हाड़ा नहर के पास घटना स्थल पर जानकारी लेते एएसपी ग्रामीण डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी . जागरण

जागरण संवाददाता, बहराइच। कोतवाली नानपारा इलाके में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। चंद घंटों पहले ही दबंग शोहदों के सरेबाजार युवतियों से छेड़खानी व विरोध में दौड़ाकर पीटने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि रुपईडीहा हाईवे स्थित हाड़ा नहर के पास एक अज्ञात महिला का सिर व हाथ कटा शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गई।

घटना की जानकारी पाकर एएसपी ग्रामीण डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने सीओ राहुल पांडेय संग घटनास्थल का जायजा लिया। आशंका जताई जा रही है कि महिला किसी अन्य जिले की रहने वाली थी, जिसकी हत्या के बाद पहचान छिपाने के लिए उसका सिर काटकर गायब कर दिया गया है।

महिला का एक हाथ भी गायब

हत्यारों ने महिला का एक हाथ भी काटकर गायब कर रखा था। इससे प्रतीत होता है कि उसके हाथ पर ऐसा कुछ निशान भी जरूर रहा होगा, जिससे उसकी पहचान हो सकती थी। महिला की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से भी संपर्क किया, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। एएसपी ने बताया कि आसपास के जिलों से भी संपर्क कर मृतका की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें - 

UP News: पांच बच्चों का पिता 15 साल की किशोरी को लेकर फरार, पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।