Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ballia Crime News: बादल हत्याकांड- मारपीट का बदला लेने के लिए आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम, दो गिरफ्तार

खेजुरी के करंतर गांव में दरवाजे पर सोए युवक बादल की हत्या का राजफाश पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित दो को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए चाकू को भी बरामद कर लिया है। सीओ ने इसके लिए पूरी टीम को बधाई भी दी।

By Dhiraj MishraEdited By: Shivam YadavUpdated: Thu, 31 Aug 2023 05:11 PM (IST)
Hero Image
मेले में दोस्तों के साथ पहुंचे बादल की विशाल से मारपीट हुई थी।

बलिया, जागरण टीम: खेजुरी के करंतर गांव में दरवाजे पर सोए युवक बादल की हत्या का राजफाश पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही कर दिया है। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग सहित दो को गिरफ्तार कर चालान न्यायालय कर दिया। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग किए चाकू को भी बरामद कर लिया है। 

गुरुवार को खेजुरी थाने पर मामले की जानकारी देते हुए सीओ भूषण वर्मा ने बताया कि बांसडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवरामपुर निवासी विशाल राजभर पुत्र सीताराम राजभर का ननिहाल करंबर में है। जिस कारण मृतक बादल पटेल पुत्र हरेराम व विशाल एक दूसरे को जानते पहचानते थे। 

पहले भी हुई थी अनबन

करीब एक सप्ताह पूर्व विशाल और बादल की किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी, जिससे नाराज विशाल बीते 23 अगस्त की सुबह बादल के घर पहुंचा और उसके चाचा छट्ठू पटेल के साथ विवाद करने लगा। इसकी जानकारी बादल को उसके चाचा ने दी। उसी दिन बड़ागांव में रामजीत बाबा के मेले में दोस्तों के साथ पहुंचे बादल की विशाल से मारपीट हुई थी। 

नाबालिग से मिलकर हत्या की साजिश रची

मारपीट का बदला लेने के लिए विशाल ने गांव के एक नाबालिग से मिलकर हत्या की साजिश रच डाली। मंगलवार की रात नाबालिग ने ही बादल के घर के बाहर सोए होने की जानकारी दी, जिसके बाद चाकू मार कर उसकी हत्या कर दी। 

सीओ ने बताया कि घटना के बाद हत्यारोपी भागने की फिराक में थे, लेकिन सूचना पर एसएचओ बिंदेश्वर प्रसाद पांडेय ने तत्परता दिखाई और गुरुवार को तड़के मैरिटार चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। सीओ ने इसके लिए पूरी टीम को बधाई भी दी।

यह भी पढ़ें:- UP PCS J Topper Story: प‍िता चलाते हैं पान की दुकान, बेटी बनीं स‍िव‍िल जज; पहले प्रयास में हास‍िल की सफलता