Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Road Accident: बिना हेलमेट बाइक पर सवार थे चार लोग, ट्रक से टकराने पर दो की मौत; शादी की खुशियां मातम में बदली

बांसडीह सहतवार मार्ग पर जितौरा के पास गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से परीक्षा देने जा रहे दो परीक्षार्थियों की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। एक ही बाइक पर बगैर हेलमेट दो युवक और दो युवती सवार थे। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

By Neeraj Chaubey Edited By: Shivam Yadav Updated: Thu, 29 Feb 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
Road Accident: बिना हेलमेट बाइक पर सवार थे चार लोग, ट्रक से टकराने पर दो की मौत।

संवाद सूत्र, बांसडीह (बलिया)। बांसडीह सहतवार मार्ग पर जितौरा के पास गुरुवार को ट्रक की चपेट में आने से परीक्षा देने जा रहे दो परीक्षार्थियों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। एक ही बाइक पर बगैर हेलमेट दो युवक और दो युवती सवार थे। 

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ जुट गई। मौके की नजाकत भांप ट्रक छोड़ चालक फरार हो गया।

सहतवार थाना क्षेत्र के डुमरिया निवासी मानसा गुप्ता और आकाश यादव बाइक से बांसडीह स्थित राजकीय कन्या विद्यालय में बोर्ड की परीक्षा देने जा रहे थे। इसी बीच ननिहाल में रह रहा अभिजीत यादव निवासी दरांव और मानसा की बहन मनीषा गुप्ता भी बाइक पर सवार हो गए। 

चारों एक ही बाइक पर सवार होकर बांसडीह के लिए निकले थे। बाइक आकाश चला रहा था। वे सभी जैसे ही जितौरा गांव के पास पहुंचे थे कि बांसडीह की ओर से जा रहे ट्रक से अनियंत्रित होकर भिड़ गए। बाइक सवारों को बचाने के चक्कर में चालक ट्रक को नीचे उतारने लगा कि मानसा और आकाश उसके पहिया के नीचे आ गए। 

घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई, जबकि अभिजीत और मनीषा बाइक से उछलकर सड़क पर गिर गए। मौके पर पहुंची पुलिस अज्ञात वाहन स्वामी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई है।

घर में चल रही थी शादी की तैयारी

घटना से शादी की तैयारी मातम में बदल गई। छह मार्च को मृतक आकाश यादव के बड़े भाई पप्पू का तिलकोत्सव जबकि 11 मार्च को शादी निश्चित है। घर में मांगलिक कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी। 

घर पर रिश्तेदारों का भी आना-जाना शुरू हो गया था। मृतक आकाश परीक्षा देने के बाद रिश्तेदारों को बांटने के लिए कार्ड भी लिया था। घरवालों को जैसे ही दुर्घटना की सूचना मिली कि गम का पहाड़ टूट पड़ा।