Move to Jagran APP

गोंदिया एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर सांसद ने किया रवाना

बहुप्रतिक्षित गोंदिया एक्सप्रेस (बरौनी-गोंदिया) ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित होने के बाद मंगलवार को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने सुरेमनपुर में हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jan 2020 06:27 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jan 2020 06:27 PM (IST)
गोंदिया एक्सप्रेस को झंडी दिखाकर सांसद ने किया रवाना

जागरण संवाददाता, बैरिया (बलिया): बहुप्रतिक्षित गोंदिया एक्सप्रेस (बरौनी-गोंदिया) ट्रेन का ठहराव सुनिश्चित होने के बाद मंगलवार को सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त व विधायक सुरेन्द्र नाथ सिंह ने सुरेमनपुर में हरी झंडी दिखा कर ट्रेन को रवाना किया। निर्धारित समय से करीब एक विलम्ब से सुरेमनपुर पहुंची गोंदिया एक्सप्रेस के ड्राइवर व गार्ड का लोगों ने जोरदार स्वागत किया।

सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त ने कहा कि गोंदिया ही नहीं अन्य ट्रेनों का ठहराव भी यहां सुनिश्चित किया जाएगा। स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को और बढ़ाया जाएगा। स्टेशन को साफ सुथरा रखने में आप भी सहयोग करें। सांसद ने केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

विधायक सुरेन्द्र सिंह ने गोंदिया एक्सप्रेस के ठहराव को अभूतपूर्व बताते हुए अन्य ट्रेनों का ठहराव स्वीकृत कराने के लिए सांसद व राज्यसभा सदस्य नीरज शेखर के सहयोग से रेलवे बोर्ड चेयरमैन समेत रेलमंत्री से आग्रह करने का वादा किया। केन्द्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि सीएए व एनआरसी के नाम पर लोगों को भड़काने का आरोप कांग्रेस व सपा पर लगाया। मौके पर अपर मण्डल रेल प्रबंधक एसपीएस यादव, अपर वाणिज्य प्रबंधक अजय कुमार सुमन, जन सम्पर्क अधिकारी अशोक कुमार सहित भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, विजयबहादुर सिंह, अरविद सिंह सेंगर, प्रभात सिंह, आदि मौजूद थे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.