Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Balrampur News : बारिश से कटी सड़क तो हो गया गड्ढा, बाइक से गिरा युवक- हो गई दर्दनाक मौत

Crime News in Hindi यूपी के कई क्षेत्रों में बारिश का कहर जारी है। बारिश के कारण कई जगह जलभराव हो गया है। वहीं कई गांवों में तो बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। वहीं बारिश के बाद सड़कें भी बह गई हैं। सड़क बह जाने के बाद बीच में गड्ढे हो गए हैं। अब उन गड्ढों में गिरने से हर रोज हादसे हो रहे हैं।

By Shlok Mishra Edited By: Mohammed Ammar Updated: Sat, 13 Jul 2024 09:15 PM (IST)
Hero Image
मृतक के घर में मौत के बाद चीख पुकार मच गई है। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

संवादसूत्र, तुलसीपुर (बलरामपुर)।  नंदमहरा गांव के पास बारिश से कटी सड़क के गड्ढे में गिरने से भंगहा कला गांव निवासी राम नरेश की मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जानकारी से इन्कार किया है। मृतक के पिता राम सूरत ने बताया कि शुक्रवार रात करीब नौ बजे राम नरेश भारी बारिश के बीच अपने मामा के बेटे को जंगल स्थित उनके गांव टांगिया छोड़ने गया था।

नंदमहरा गांव के पास बारिश के कारण सड़क कटने से बीच में बड़ा गड्ढा हो गया है। कटान से अनजान राम नरेश बाइक दौड़ाता हुआ घर लौट रहा था। अचानक रास्ते में कटी सड़क के गड्ढे में बाइक समेत गिर गिया। सिर में गहरी चोट आने से मौत हो गई। शनिवार सुबह ग्रामीणों ने राम नरेश का शव पड़ा देखा, तो स्वजन को सूचना दी। प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह ने बताया कि ऐसी कोई सूचना नहीं मिली है। जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें : बारात आने से कुछ घंटे पहले दूल्हे ने कर दी यह शर्मनाक हरकत, नहीं हो सके फेरे- हर किसी की शर्म से झुक गई नजरें