Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिलिस्तीन का मुसलमान… जुलूस में नारेबाजी कर रहा था युवक, तभी पुलिस ने पकड़ा हाथ तो उड़ गए होश

बलरामपुर में जुलूस के दौरान कुछ युवकों ने आपत्तिजनक नारे लगाकर माहौल खराब करने का प्रयास किया। पुलिस ने युवकों को दबोच लिया और हिदायत देकर जाने दिया। वीडियो रिकॉर्डिंग में पुलिस को फिलिस्तीन के मुसलमान जिंदाबाद का नारा स्पष्ट मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आवश्यक कार्रवाई करेगी। हिंदू संगठनों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Updated: Mon, 16 Sep 2024 10:29 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने नारेबाजी कर रहे युवक को मौके से पकड़ा। वीडियो ग्रैब

संवाद सूत्र, बलरामपुर। नगर में निकले बारह रबी उल अव्वल जुलूस के दौरान गांधीनगर मोहल्ले में मोड़ के पास स्थापित गणेश पूजा पंडाल के सामने कुछ युवकों ने आपत्तिजनक नारा लगाकर माहौल खराब करने का प्रयास किया। 

प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार दुबे व पुलिसकर्मियों ने युवकों को दबोच लिया। मौके पर स्थिति असहज न हो, इसलिए हिदायत देकर जाने दिया। वीडियो रिकॉर्डिंग में पुलिस को फिलिस्तीन के मुसलमान जिंदाबाद का नारा स्पष्ट मिला है। अन्य रिकॉर्डिंग का परीक्षण पुलिस कर रही है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि गांधीनगर मोहल्ले में स्थापित गणेश पूजा पंडाल के सामने जुलूसे मोहम्मदी में शामिल युवक आपत्तिजनक नारे लगाने लगे। इससे स्थिति असहज हो रही थी। 

पुलिस बल मौके पर मौजूद थी, जिसने नारेबाजी कर रहे युवकों को पकड़ लिया। जुलूस में माहौल खराब न होने पाए, इसके लिए युवकों को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। मौके की सभी वीडियो रिकॉर्डिंग का परीक्षण किया जा रहा है। परीक्षण के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

हिंदू संगठनों में आक्रोश

श्री सिद्धि विनायक सेवा समिति ने प्रभारी निरीक्षक को तहरीर देकर नारेबाजी करने वाले युवकों पर कार्रवाई की मांग की है। दी गई तहरीर में कहा है कि गणेश पूजा पंडाल के सामने देशविरोधी नारे लगाने से वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाए, ताकि भविष्य में कोई भी ऐसा दुस्साहस न कर सके। पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कोतवाली पहुंचकर मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें: हरी झंडी दिखाते ही वंदे भारत के सामने ट्रैक पर गिरीं विधायक, भारी भीड़ के बीच अफरातफरी

यह भी पढ़ें: तेज धमाका होते ही जल गया पूरा शरीर, कैमरे में कैद हुई रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर