Move to Jagran APP

सुबह-सुबह घर में घुसा ससुर, बहू के सीने-पेट पर चाकू से किए वार; पति ने भी दिया था धोखा

शहीदुननिशा का पति नूर अली दूसरी शादी कर गुजरात में रहने लगा। जानकारी होने पर शहीदुननिशा ने पति पर गुजारा भत्ता का मुकदमा दायर कर दिया था। इस पर उसका ससुर आकर उसे धमकाता था। ससुर ने बुधवार सुबह अलग रह रही बहू के घर में घुसकर ताबड़तोड़ चाकू से वार करके मार डाला। घटना को अंजाम देने के बाद ससुर मौके से फरार हो गया।

By Amit Srivastava Edited By: Aysha Sheikh Updated: Wed, 31 Jul 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
मृतका शहीदुन निशा । फाइल फोटो ।

संवाद सूत्र, उतरौला (बलरामपुर)। बिरदा बनियाभारी गांव में बुधवार सुबह अलग रह रही बहू के घर में घुसकर ससुर ने ताबड़तोड़ चाकू से वार करके शहीदुननिशा को मारडाला। घटना को अंजाम देने के बाद ससुर मौके से फरार हो गया। पुलिस छानबीन में जुटी है। बच्चों का रो-रोकर हाल बेहाल है।

मृतका की मां उतरौला के सुभाष नगर मुहल्ला निवासी मरियम बानो ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसकी बेटी की शादी 12 वर्ष पूर्व बिरदा बनियाभारी गांव के नूर अली पुत्र मोहम्मद शमी के साथ हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक चल रहा था। मृतका के चार बच्चे हैं।

सबसे बड़ी पुत्री निदा फातिमा, मोहम्मद हुसैन, मोहम्मद सद्दाम,मोहम्मद शादाब है। वह पति द्वारा बनवाए गए अलग मकान में अपने चारों बच्चों के साथ रहती थी। बताते हैं कि नूर अली दूसरी शादी कर गुजरात में रहने लगा। जानकारी होने पर शहीदुननिशा ने पति पर गुजारा भत्ता का मुकदमा दायर कर दिया था।

घर आकर धमकाता था ससुर

आरोप लगाया है कि उसकी बेटी बताती थी कि उसके ससुर घर पर आकर धमकाते हैं। नूर अली भी दूसरी शादी करने के बाद से मेरी बेटी से लगातार पीछा छुड़ाने की धमकी दे रहा था। और साथ न छोड़ने पर उसे जान से मारने की धमकी कई बार दे चुका था।

साथ ही उसका पिता मोहम्मद शमी भी बेटी के घर पर आकर धमकी दे जाता था। बताते हैं कि घटना से पहले दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और उसी बीच मोहम्मद शमी ने चाकू से सीने, पेट व हाथ पर हमला किया। ग्रामीणों से सूचना मिली कि बेटी की हालत खराब है।

यहां पहुंची तो देखा कि उसे मार डाला गया है। अपर पुलिस अधीक्षक नम्रिता श्रीवास्तव ने घटना स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। प्रभारी निरीक्षक संजय दूबे ने बताया कि मृतका की मां की तहरीर पर आरोपित ससुर मोहम्मद शमी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें - 

Moradabad News: पत्नी ने पति का हाथ पकड़ा था और प्रेमी ने चाकू से रेता था गला, 11 साल बाद हत्यारिन को उम्रकैद

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।