Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

UP News: बहनोई की मौसेरी बहन से अफेयर... प्रेमी ने प्रेम‍िका के घर भेजा शादी का पैगाम; फिर क्‍या हुआ?

21 वर्षीय युवक का तिंदवारी के एक गांव निवासी बहनोई की मौसेरी बहन से करीब डेढ़ वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों आपस में फोन से बात करने के साथ मिलते थे। प्रेमी के उसके घर में पहले से रिश्तेदारी की वजह से आना-जाना था। जब प्रेमिका के स्वजन को दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया।

By Jagran NewsEdited By: Vinay SaxenaUpdated: Thu, 14 Sep 2023 05:20 PM (IST)
Hero Image
युवक का अपने बहनोई की मौसेरी बहन से चल रहा है अफेयर।- सांकेत‍िक तस्‍वीर

बांदा, जागरण संवाददाता। प्रेमिका को उसके घरवालों ने पीटा तो प्रेमी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। प्रेमिका उसके बहनोई की मौसेरी बहन है। इसलिए घर के लोग शादी करने को राजी नहीं हैं। प्रेमी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गिरवां के एक गांव निवासी 21 वर्षीय युवक का तिंदवारी के एक गांव निवासी बहनोई की मौसेरी बहन से करीब डेढ़ वर्ष से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। दोनों आपस में फोन से बात करने के साथ मिलते थे। प्रेमी के उसके घर में पहले से रिश्तेदारी की वजह से आना-जाना था।

प्रेमी ने प्रेम‍िका के घर भेज द‍िया शादी का पैगाम, फ‍िर...  

जब प्रेमिका के स्वजन को दोनों के प्रेम-प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया। इस बीच प्रेमी की ओर से शादी करने का पैगाम प्रेमिका के घर भेजा गया। इससे प्रेमिका के स्वजन आग बबूला हो गए। उन्होंने प्रेमिका की पिटाई कर दी।

यह भी पढ़ें: प्रेमिका ने चप्पल से की पिटाई तो चाय विक्रेता ने उतारा मौत के घाट, पुलिस ने इस तरह सुलझाई हत्या की गुत्थी

इस बात की जानकारी जब प्रेमी को हुई तो उसने गुरुवार सुबह घर के बाहर जाकर जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ने लगी तो उसने खुद अपने मौसेरे भाई को फोन कर जहर खाने की जानकारी दी। स्वजन ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें: UP News: अय्याश पति को हो गया एचआईवी तो पत्नी पर लगाया लांछन फिर किया घिनौना काम, अब इस बात के लिए तड़पा रहा

पुल‍िस को नहीं दी गई जानकारी 

स्वजन के मुताबिक, वहां उपचार से उसकी हालत में सुधार है। इसलिए उसे घर ले जा रहे हैं। हालांकि इस संबंध में पुलिस को जानकारी नहीं दी गई है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें