Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mukhtar Ansari: 'तुम्हारी लोकेशन हमारे पास है… जेल अधीक्षक के बाद इस बीजेपी नेता को कॉल पर मिली जान से मारने की धमकी

Mukhtar Ansari जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को धमकी मिलने के बाद अब अलीगंज निवासी भाजपा के क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह संयोजक एवं अधिवक्ता मुदित शर्मा को अज्ञात वाट्सएप काल से धमकी मिली है। ये धमकी माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर है। मुदित शर्मा को अज्ञात वाट्सएप कॉल आई जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी के संगठन के तौर पर निकला है।

By Jagran News Edited By: Swati Singh Updated: Sat, 06 Apr 2024 04:21 PM (IST)
Hero Image
जेल अधीक्षक के बाद इस बीजेपी नेता को कॉल पर मिली जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, बांदा। जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को धमकी मिलने के बाद अब अलीगंज निवासी भाजपा के क्षेत्रीय एवं कानून प्रकोष्ठ के सह संयोजक एवं अधिवक्ता मुदित शर्मा को अज्ञात वाट्सएप कॉल से धमकी मिली है। ये धमकी माफिया मुख्तार अंसारी को लेकर है।

मुदित शर्मा को अज्ञात वाट्सएप कॉल आई, जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि तुम्हारा नाम हिंदू आतंकवादी के संगठन के तौर पर निकला है। हमारे अतीक और मुख्तार भाईजान की हत्या में तुम्हारे शहर के पंडितों का हाथ है। हम लोग तुम सभी को बता रहे हैं, हमारे निशाने पर तुम लोग हो, तेरे घर की लोकेशन हमारे पास है।

पुलिस में दी तहरीर

भाजपा नेता ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया है कि उसे इस तरह की धमकी शुक्रवार सुबह दी गई है। पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है।

जांच में जुटी पुलिस

सीओ सिटी ने राजीव प्रताप सिंह ने बताया कि जांच से सही स्थित का पता चल सकेगा। फोन को सर्विलांस में लगाकर जांच कराई जा रही है। कॉलर का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

जेल अधीक्षक को भी आ चुका है फोन

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के करीब चार घंटे बाद बांदा जेल के वरिष्ठ अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को बेसिक फोन से जान से मारने की धमकी दी गई थी। फोन करने वाले ने कहा था कि अब तुझे ठोकना पड़ेगा, बच सकते हो तो बच। 14 सेकंड की काल के दौरान उसने जमकर गालियां भी दीं।

यह भी पढ़ें: मेनका और वरूण गांधी के गढ़ में राहुल-अखिलेश की जोड़ी, पीलीभीत में पहली बार साझा करेंगे मंच; तैयारियां शुरू