Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बांदा ज‍िला अस्‍पताल में नर्स को कुर्सी पर बैठा देख भड़क गए मंत्री, गिड़गिड़ाते हुए पैरों में ग‍िर मांगी माफी

Banda News बांदा ज‍िला अस्‍पताल में जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद मरीज का हाल जाननें पहुंचे थे। वहीं मरीज के तीमारदार ने मंत्री से अच्‍छे इलाज के ल‍िए मदद की गुहार लगाई तो मंत्री जी स्टाफ नर्स के कमरे में पहुंच गए। मंत्री जी को जींस टीशर्ट में देखकर नर्स पहचान नहीं सकी और कुर्सी पर बैठी रहीं। इतने में मंत्री जी का पारा सातवें आसमान में पहुंच गया।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Fri, 29 Sep 2023 10:00 AM (IST)
Hero Image
Banda News: जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद पहुंचे थे बांदा ज‍िला अस्‍पताल

जागरण संवाददाता, बांदा। जल शक्ति राज्य मंत्री रामकेश निषाद गुरुवार देर रात ट्रामा सेंटर में भर्ती एक मरीज को देखने गए थे। वापस लौटते समय गंछा गांव के तीमारदार ने भर्ती अपनी पत्नी की उपचार में मदद कराने के लिए आग्रह किया।

इस पर मंत्री स्टाफ नर्स के कक्ष में पहुंच गए। वहां उन्होंने तैनात नर्स प्रभा को अपना परिचय बताया। जींस टीशर्ट में मंत्री के होने से वह उन्हें पहचान नहीं पाई। कुर्सी से खड़े न होने पर मंत्री भड़क उठे। अनुशासनहीनता बताते हुए उपचार में लापरवाही का आरोप लगाया।

देर रात सीएमओ डा अनिल कुमार श्रीवास्तव व सीएमएस सुनीता को बुलाकर सेवा समाप्ति की संस्तुति करा दी। संविदा में तैनात नर्स ने गिड़गिड़ाते हुए खुद को हार्ट की मरीज बताया। दोबारा भविष्य में गलती न होने की माफी मांगी। रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए मरीज का सही से उपचार न करने की बात कर अपनी जिद में अड़े रहे।

अस्पताल में उनके रुकने पर ट्रामा सेंटर में भर्ती मरीजों व तीमारदारों ने चिकित्सकों द्वारा बाहर की दवा लिखने का आरोप लगाया। जिस पर मंत्री ने सीएमओ से नाराजगी जताई। बाहर से दवा लिखने वाले चिकित्सकों व पैसे मांगने वाले कर्मचारियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए कहा है। उन्होंने ट्रॉमा सेंटर जाकर वहां की व्यवस्था की जांच की है।

यह भी पढ़ें: Lucknow News: लखनऊ में कालिंदी पार्क के पास बेंसमेंट की खुदाई में धंसी जमीन, डेढ़ साल की मासूम समेत दो की मौत

यह भी पढ़ें: CM योगी का गंभीर अपराधों में कार्रवाई पर फोकस, फ‍िर भी गोरखपुर अवैध मतांतरण पर एक्‍शन लेने में सबसे फिसड्डी