Move to Jagran APP

Monkey Drinking Alcohol: बांदा में शराबी बंदर का आतंक, शराब‍ियों के हाथ से बोतल छीन पीता है शराब, तीन को काटा

यूपी के बांदा में इन द‍िनों एक शराबी बंदर का आंतक है। बंदर नशे में धुत्‍त होकर अबतक तीन लोगों को अपना श‍िकार भी बना चुका है। वह शराब ठेकों में घुसकर शराब‍ियों से बोतल छीनकर भाग जाता है। लोगों ने बंदर को पकड़वाने की मांग की है।

By Jagran NewsEdited By: Prabhapunj MishraUpdated: Sat, 25 Mar 2023 06:36 AM (IST)
Hero Image
Monkey Drinking Alcohol: बांदा में शराबी बंदर का आतंक

मटौंध, संवाद सूत्र। कस्बा में एक शराबी बंदर का इन दिनों आतंक व्याप्त है। वह शराब ठेके में घुस जाता है और शराबियों की शीशी छीन कर भाग लेता है। बाद में उसे पीकर लोगों पर हमला कर देता है। घरों में घुसकर रोटियां छीनकर और ठेलों से फल उठा कर भाग निकलता है। दौड़ाने पर काटने को दौड़ता है।

शुक्रवार को एक शराबी की बोतल छीन कर पी रहा था, तभी किसी ने वीडियो बनाकर प्रचलित कर दिया। अब तक तीन लोगों को काट चुका है। लोगों ने उसे जल्द पकड़ने की मांग की। नगर पंचायत कार्यालय, थाना परिसर और बस स्टाप के इर्द-गिर्द एक बंदर आतंक फैलाए हुए है। शराब की बोतल छीन कर पीने का वीडियो भी कुछ लोगों ने बना लिया और प्रचलित कर दिया।

इलाकाई सर्वेश खरे ने बताया कि उसकी छह वर्षीय बेटी यति खरे, करण सिंह और अजय पाल को यह बंदर काट चुका है। मैं अपनी पुत्री को जिला चिकित्सालय ले जाकर दो रेबीज के इंजेक्शन लगवा चुका हूं और एक इंजेक्शन अभी और लगवाना है। लोगों ने आतंक का पर्याय बने बंदर को वन विभाग की टीम से पकड़वाने की मांग की है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें